सांड ने कैसे ली 90 साल की महिला की जान ! छड़ी मारी तो सांड आया गुस्से में

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

HARYANA BULL STORY / CRIME NEWS: हरियाणा में एक सांड ने एक बुर्जुग महिला को मौत के घाट उतार दिया। फरीदाबाद में खेड़ी गांव में एक आवारा पशु ने करीब 90 वर्षीय बुजुर्ग महिला की कुचलकर जान ले ली जिसकी तस्वीरें घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फरीदाबाद में अब तस्वीरें वायरल हो रही हैं। फ़िलहाल, बुजुर्ग महिला की मौत के बाद ग्रामीणों में काफी रोष है और फरीदाबाद जिला प्रशासन को इसका जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। सीसीटीवी में दिख रहा है कि एक आवारा सांड ने एक बुजुर्ग महिला को टक्कर मारकर हवा में उछाल दिया जिसके चलते बुजुर्ग महिला को काफी गंभीर चोट आई और उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक महिला की पहचान शांति देवी पत्नी गोविंद राम के रूप में हुई है।

सांड को छड़ी से क्या हटाया, सांड बेकाबू हो गया

मृतक महिला के परिजनों की मानें तो घटना बीते 29 अक्टूबर की दोपहर लगभग 3 बजे की है जब उनके परिवार की बुजुर्ग महिला घर के बाहर बैठी थी कि तभी अचानक एक आवारा सांड गली में घुस आया। उसे भगाने के लिए उन्होंने जैसे ही छड़ी उठाई तो आवारा सांड ने उन पर हमला कर दिया और उन्हें टक्कर मार कर हवा में उछाल दिया। हवा में उछलकर नीचे गिरने की वजह से उनके पेट में काफी चोट आई और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। वहीं, मृतका के पोते धीरेंद्र कुमार ने इस घटना जिम्मेदार नगर निगम फरीदाबाद को बताते हुए कहा कि सरकार एक ओर गायों की हितैषी बन रही है तो वहीं दूसरी ओर यह आवारा जानवर लोगों की जान ले रहे हैं।

ADVERTISEMENT

थाना BPTP एसएचओ प्रहलाद के मुताबिक, शांति नाम की लगभग 90 वर्षीय महिला को एक आवारा पशु ने टक्कर मार दी थी जिनकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी। घटना के बाद महिला के शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर उनके परिजनों को सौंप दिया गया था। इस मामले में धारा 170 के तहत कार्रवाई की गई है।

दिल्ली : पैसों को लेकर था विवाद, इसलिए की थी हत्या, सिपाही ने सोते हुए अपने सब इंस्पेक्टर जीजा को मारी थी गोली फरीदाबाद में नकाबपोश बदमाशों ने गोली मारकर लूटी दुकान - फायरिंग में दुकानदार का बेटा हुआ घायल तो राहगीर भी हुआ गोली का शिकार !

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT