बिकनी में वेलकम, फिर गंदी बात, सेक्स वीडियो से ब्लैकमेल, मुंबई की इस मॉडल से बच के रहना

ADVERTISEMENT

mumbai model sex racket
mumbai model sex racket
social share
google news

Karnataka Model Sex Trap : मुंबई की एक मॉडल गजब का हनीट्रैप (Honeytrap) रैकेट चलाती थी. वो अपने खूबसूरत जिस्म को दिखाकर पहले अच्छी सैलरी पाने वालों को लुभाती थी. फिर कमरे पर मिलने के लिए बुलाती थी. जैसे ही कोई उसके कमरे पर पहुंचता था तब वो बिकनी में उनका वेलकम (Welcome Bikini) करती थी. फिर उनके साथ शराब की पार्टी करते हुए ही हमबिस्तर हो जाती थी. उन्हें अपने अंतरंग पलों का खुलकर अहसास कराती थी. लेकिन उसके बाद ही दूर से आए शख्स को अचानक अहसास होता था कि वो एक बड़े हनीट्रैप के जाल में फंस चुका है. जिससे बाहर निकलने के लिए एकमात्र रास्ता उस मॉडल की मर्जी से पैसे देने होता था. अब इस पूरे रैकेट का कर्नाटक पुलिस ने खुलासा किया है. इस नेटवर्क की लीडर मुंबई की एक मॉडल है. उस मॉडल का नाम नेहा उर्फ मेहर है. अभी ये गिरफ्तार नहीं हुई है लेकिन इसके गैंग के 4 लोगों को बैंगलुरू पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. 

बिस्तर पर सेक्स करते हुए का वीडियो बना करते थे ब्लैकमेल, फिर इस्लाम कबूल कर शादी की धमकी

Sex Racket Honeytrap : पुलिस ने इस रैकेट का खुलासा करते हुए बताया है कि जैसे ही मुंबई की मॉडल अपने कमरे में बुलाकर किसी के साथ बेड पर सेक्स करती थी उसी समय उसके साथी दूसरे कमरे से छुपकर वीडियो रिकॉर्ड कर लेते थे. दोनों के अंतरंग पलों की फोटो भी खींच लेते थे. बाहर से आया हुआ शख्स जैसे ही मस्ती के आगोश में डुबने लगात था तभी 3 से 4 ब्लैकमेलर पहुंच आते थे. इसके बाद लड़के को धमकी देते हुए सबसे पहले उसका मोबाइल फोन लेते थे. फिर उसे अनलॉक कराकर उसके परिवार के करीबी लोगों का नंबर नोट कर लेते थे. इसके बाद उससे धमकाते थे कि अब उसकी ये न्यूड फोटो और वीडियो को उसके परिवार के लोगों को भेज देंगे. अगर ऐसा नहीं चाहते तो तुरंत मुंहमांगे पैसे दें. इसके बाद तुरंत 50 से 60 हजार रुपये तक ब्लैकमेल कर लेते थे. अगर कोई शख्स पैसे देने में आनाकानी करता था तब उसे धमकी देते थे कि चूकि मेहर मुस्लिम है इसलिए वो इस्लाम धर्म अपना ले. फिर उससे शादी करना पड़ेगा. इसके साथ ही उसे खतना भी कराना पड़ेगा. अब इन बातों से वो परेशान होकर पैसे ही देने को मजबूर हो जाते थे.

sex Racket : सांकेतिक फोटो

20 से 50 साल की उम्र वाले इंजीनियर व अच्छी सैलरी वाले निशाने पर

Love Sex Dhokha : बैंगलुरू में इस खतरनाक हनीट्रैप वाला गैंग 20 से 50 साल वाले लोगों को टारगेट करता था. या तो लड़का अच्छे लखपती या करोड़पति परिवार से हो या फिर इंजीनियर, डॉक्टर और अच्छी सैलरी वाला हो. उन्हें ही निशाना पर रखा जाता था. पुलिस का दावा है कि ये गैंग पिछले डेढ़ साल से चल रहा था. इस गैंग ने अब तक 50 से ज्यादा लोगों को टारेगट कर चुका है. 35 लाख रुपये से ज्यादा पैसों की ठगी हो चुकी है. ये पैसे ज्यादातर ऑनलाइन ही अपने अलग अलग अकाउंट में मंगा लेते थे. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

 

फेसबुक पर दोस्ती, अश्लील चैट फिर टेलीग्राम पर प्राइवेट फोटो भेज फंसाती थी 

Crime Story : गिरोह के बारे में पता चला है कि नेहा उर्फ मेहर ने फेसबुक पर अलग-अलग नाम से कई प्रोफाइल बनाया हुआ है. इससे वो अपने शिकार को टारगेट करती थी. उनसे चैट करती थी. जब उसे यकीन हो जाता था कि सामने वाला लड़का या व्यक्ति उससे अश्लील चैट करने में दिलचस्पी ले रहा है तो उसे अपने टेलीग्राम पर इनवाइट करती थी. फिर उसे अपनी प्राइवेट और हाफ न्यूड फोटो भेजती थी. इसके बाद उसे पूरा न्यूड और सेक्स रिलेशन बनाने के लिए अपने कमरे पर बुलाता थी. फिर पूरा गैंग मिलकर उसे ब्लैकमेल करता था. अभी तक पुलिस ने इस गैंग के शरणा प्रकाश बालिगेरा, अब्दुल खादर और यासीन को गिरफ्तार किया है. नेहा उर्फ मेहर और एक अन्य की तलाश जारी है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT