बिजली के खंबे पर चढ़ गई Thar, Amaze ने मारी थी टक्कर, गुरुग्राम में दिखा अजीबोगरीब नजारा

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Gurugram, Haryana: गुरुग्राम में एक अजब मंजर सामने आया जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। क्या आपने कभी किसी कार या जीप को बिजली के खंबे पर चढ़ते देखा है? जाहिर है नहीं, ये खेल तो मौत के कुएं में भी कभी किसी ने नहीं देखा। मगर गुरुग्राम के लोगों ने ये अजीबोगरीब नजारा अपनी आंखों से देखा जब एक महिंद्रा थार गाड़ी गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड पर सचमुच में बिजली के खंबे पर चढ़ी दिखाई दी। मगर हकीकत ये है कि ये कोई करतब नहीं था बल्कि एक एक्सीडेंट के बाद की तस्वीर थी जिसे देखने के लिये लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। हर कोई अपने-अपने हिसाब से इस वाकये पर अपनी राय दे रहा था।  

बिजली के पोल पर चढ़ गई थार

असल में ये हादसा तेज रफ्तार का कहर भी कहा जा सकता है क्योंकि ये तस्वीर तभी पैदा हुई जब दो गाड़ियों की टक्कर के बाद एक थार कार बिजली के पोल के साथ जाकर सीधी खड़ी हो गई। मगर दूरे से देखने पर थार कुछ इस तरह नज़र आ रही थी जैसे वो पोल पर चढ़ रही हो। गुरुग्राम के गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड पर ये हादसा देर शाम हुआ। यहां एक तेज रफ्तार हॉन्डा अमेज कार ने तेजी से आ रही महिंद्रा थार को इतनी जोर की टक्कर मारी कि थार कार का संतुलन बिगड़ा और वो पोल से टकरा कर उसी के साथ सीधी खड़ी हो गई। देखने पर ऐसा लगता था जैसे गाड़ी पोल पर चढ़ रही हो। 

तेज रफ्तार अमेज कार ने मारी टक्कर

घटना के बाद आस पास लोगों की भीड़ जुट गई। लोग इस अजीबोगरीब एक्सिडेंट की फोटो क्लिक करते और वीडियो बनाते नजर आए। बाद में पुलिस के जरिये पता लगा कि थार कार को आंचल नाम की एक महिला चला रही थी, जो अमेज कार की टक्कर के बाद अपनी गाड़ी का संतुलन नहीं बनाए रख सकी और बिजली के पोल से जा टकराई। आचंल जैसे ही गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड पर पहुंची तो दूसरी दिशा से आ रही होंडा अमेज कार ने उसे साइड से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि थार का बैलेंस बिगड़ गया और वो बिजली के खंभे पर जा चढ़ी। हादसे के बाद मौके पर जमा भीड़ ने जैसे तैसे पोल पर अटकी थार से महिला को बाहर निकाला। बाद में जब इस हादसे की इत्तेला पुलिस को मिली। तो मौके पर पहुँची पुलिस ने क्रेन के जरिये पोल पर आटकी थार कार को नीचे उतारा। 

ADVERTISEMENT

सीसीटीवी में कैद हुआ मंजर

इस हादसे का सीसीटीवी फुटेज पुलिस के पास मौजूद है। बताया जाता है कि सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि थार जिस वक्त रोड क्रॉस करती है तभी तेज रफ्तार से आ रही होंडा अमेज कार उसे साइड से टक्कर मार देती है। इस टक्कर की वजह से थार का संतुलन बिगड़ गया और वो सड़क से उतरकर सीधे बिजली के खंबे से जा टकराई। ये टक्कर इस एंगल से लगी और गाड़ी की रफ्तार उस वक्त इतनी थी की वो उस बिजली के खंबे पर चढ़ गई। बाद में पुलिस ने थार चलाने वाली महिला की तरफ से एक शिकायत दर्ज की। मजे की बात ये है कि इतनी जबरदस्त टक्कर और अजीबोगरीब एक्सिडेंट के बावजूद अमेज गाड़ी का ड्राइवर थार में ड्राइविंग सीट पर बैठी महिला को हवा में अटका छोड़ अपनी गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...