हिमाचल प्रदेश के ऊना में बड़ा हादसा, आग में झुलसकर दो बच्चों समेत तीन लोगों की मौत

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Himachal Pradesh: हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले के कैलुआ गांव में बड़ा हादसा हो गया। यहां एक घर में लगी आग में झुलसकर दो बच्चों समेत तीन लोगों की मौत हो गई। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। घटना रविवार देर रात करीब साढ़े 12 बजे हुई। घायलों को असपताल में भर्ती कराया गया है।

आग में झुलसकर दो बच्चों समेत तीन लोगों की मौत

अधिकारियों ने बताया कि मृतकों में सुमित्रा देवी (25) और उनका नौ महीने का बेटा अंकित शामिल है। इसके अलावा घटना में नैना नामक पांच साल की बच्ची की भी मौत हुई है। तीनों मूल रूप से उत्तर प्रदेश के निवासी थे। राज्य आपात संचालन केंद्र के अनुसार सुमित्रा देवी का पति विजय शंकर घटना में गंभीर रूप से झुलस गया, उसे इलाज के लिए पीजीआई, चंडीगढ़ ले जाया गया है। आग लगने का कारण अभी ज्ञात नहीं है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

नैना नाम की पांच साल की बच्ची की भी मौत

अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि आग लगने की एक अन्य घटना में हमीरपुर जिले के चकमोह गांव में तीन मकान जलकर नष्ट हो गये। उन्होंने बताया कि आग में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। अधिकारियों ने बताया कि बड़सर इलाके में रविवार देर रात लगी आग में लाखों रुपये की संपत्ति नष्ट हो गई और तीन परिवारों के मकान जल गए। स्थानीय विधायक इंद्रदत्त लखनपाल मौके पर पहुंचे और तीनों परिवारों को सरकार की ओर से हरसंभव सहायता का आश्वासन दिया।

ADVERTISEMENT

(PTI)

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT