पानी की टंकी में तैरती ज्वैलर की लाश, शिमला में सोना कारोबारी के कत्ल से सनसनी, क्या है लोहे का अंगुली पंच का राज़! पहाड़ों पर अजीब हत्याकांड

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Shimla Crime: पहाड़ों का शिमला यूं तो अक्सर शांत रहता है। पहाड़ की खूबसूरत वादियों की शांति में खलल तब पड़ा जब 20 फरवरी को उपमंडल चौपाल के नेरवा इलाके में एक शख्स की लाश मिलने की खबर आई। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने देखा कि पानी की टंकी में एक लाश पड़ी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अफसरों का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

टंकी में तैरता मिला सुनार का शव

हिमाचल प्रदेश पुलिस के मुताबिक मरने वाले का नाम शिव शाह सोनवी था। 50 साल का शिव बिहार का रहने वाला था। वो शिमला में आभूषण का कारोबार करता था।  पुलिस के अनुसार बिहार निवासी शिव शाह सोनी (50) शिमला जिले के नेरवा क्षेत्र में एक दुकान चलाते थे। पुलिस ने बताया कि सोमवार को उनके पड़ोसियों ने शाह को किराये के मकान की पानी की टंकी में मृत पाया।

इलाके में मच हड़कंप

उसने बताया कि शव पर चोट के निशान थे तथा घटनास्थल पर एक पत्थर एवं लोहे का बना ‘अंगुली पंच’ मिला है। उसने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए इंदिरा गांधी चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल ले जाया गया। चोपाल के पुलिस उपाधीक्षक राज कुमार ने बताया कि इस घटना के संबंध में हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है तथा जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

(PTI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT