मुंबई में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश दो घंटे के दो लाख थी सेक्स सर्विस फीस!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

पुलिस ने मुखबिर की इस टिप पर नज़र रखना शुरु की और देखा कि उस होटल में अक्सर टीवी सीरियल की एक्ट्रेस और मॉडल्स का आना जाना लगा रहता था। खासतौर पर शाम के वक़्त ये यहां पर पहुंचती थीं। क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने अब होटल स्टाफ से जानकारी मांगी तो उन्होंने बताया कि टीवी एक्ट्रेस और मॉडल्स को इस होटल तक लाने वाली भी एक मॉडल ही है।

इत्तिला पक्की हो जाने के बाद अब क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने खुद ग्राहक बनकर फोन करना शुरु किया। पहले तो वो मॉडल सौदा करने के लिए तैयार ही नहीं हुई क्योंकि वो फोन करने वाले को जानती नहीं थी ऐसे में वो रिस्क नहीं उठा सकती थी लेकिन पुलिसवालों ने उसे विश्वास में लिया और आखिरकार सौदा तय हुआ।

पुलिसवालों को कई लड़कियों के फोटो भेजे गए जिनमें टीवी सीरियल की एक्ट्रेस और टीवी विज्ञापनों में काम करने वाली एक मॉडल भी शामिल थी। पुलिस ने इन्हीं दोनों की फोटो चुनी और सौदा पक्का कर दिया।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

32 साल की ये मॉडल बताए वक़्त पर चुनी गई दोनों लड़कियों के साथ जुहू के पांच सितारा होटल पहुंच गई। पुलिस की टीम पहले से ही तैयार थी और सेक्स रैकेट चलाने वाली इस मॉडल को पुलिस ने पैसे लेते हुए रंगे हाथ गिरफ़्तार कर लिया।

क्राइम ब्रांच के मुताबिक गिरफ्तार की गई मॉडल ने अपने रैकेट में टीवी एक्ट्रेस और मॉडल को शामिल किया था। पुलिस ने मौके से ही टेलीविजन एक्ट्रेस और मॉडल को भी रेस्कयू करा लिया। दोनों के लिये 2-2 लाख का पेमेंट होना था, जो इनकी दो घंटे की सेक्स सर्विस की फीस थी।

जांच टीम ने इस पूरे मामले में सेक्स रैकेट चलाने वाली ईशा खान नाम की महिला को गिरफ्तार किया है। मुंबई पुलिस को सूचना मिली थी कि ईशा खान मुंबई के एक बड़े होटल में लंबे समय से सेक्स रैकेट चला रही है।

ADVERTISEMENT


ईशा खान के मुताबिक हर लड़की दो घंटे की सेक्स सर्विस के लिये दो लाख रुपये की फीस चार्ज करती थी। ईशा को दो लाख में से 50 हजार मिलते थे। मॉडल और टीवी एक्ट्रेस ने बताया कोरोना के चलते लॉकडाउन लग गया जिसके बाद से काम नहीं मिल रहा था। लॉकडाउन की वजह से वो जो सीरियल कर रही थीं वह भी बंद हो गए।

ADVERTISEMENT

मुंबई में रहने और खर्चा चलाने के लिए पैसों की जरूरत थी। इसलिये वह सेक्स रैकेट में आ गईं। पुलिस अब गिरफ्त में आई इस रैकेट की किंगपिन से पूछताछ कर रही है कि अब तक वो और कितनी लड़कियों को जिस्मफरोशी के धंधे में ढकेल चुकी है और इसमें टीवी इंडस्ट्री से और भी एक्ट्रेस शामिल हैं।

हाल में ही बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्नग्राफी के मामले में गिरफ्तार किए गए थे। बिजनेसमैन राज कुंद्रा को साइबर से जुड़े पोर्नोग्राफी मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट की डेट मिली है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने शिल्पा के पति राज कुंद्रा को अंतरिम राहत देते हुये उनकी जमानत पर सुनवाई 25 अगस्त तक के लिये सुरक्षित रख ली है।

बता दें कि राज कुंद्रा को एक महीने पहले 19 जुलाई को अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें इंटरनेट के विभिन्न माध्यमों पर अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। तब से वह जेल में है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT