Haryana Crime: सोहना मार्केट कमेटी के पूर्व वाइस चेयरमैन भाजपा नेता सुखबीर खटाना की गोली मारकर हत्या

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Gurugram Murder News: गुरुग्राम में कपड़े के शोरूम के भीतर बीजेपी नेता (BJP Leader) की गोली मार कर हत्या (Murder) कर दी गई। मौका ए वारदात पर पहुंची पुलिस (Police) ने जांच शुरु की तो पता चला कि मरने वाले शख्स का नाम सुखबीर है। सुखबीर खटाना गुरूग्राम सोहना मार्केट कमेटी के पूर्व वाईस चेयरमैन (Vice Chairman) और भाजपा नेता भी थे।

ये वारदात सदर बाजार इलाके में हुई। जहां रेमंड के शोरूम के अंदर सुखबीर खटाना को गोलियां मारी गईं। सुखबीर को हमलावरों ने एक के बाद एक आधा दर्जन गोलियां मारी हैं। जिसके चलते मौके पर ही सुखबीर की मौत हो गई। मौके पर पहुची पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी मिले हैं जिनमें हमलावर भागते हुए साफ नजर आ रहे हैं। पुलिस इनकी पहचान करने में जुटी है।

सुखबीर खटाना उर्फ सुक्खी हरियाणा के रिठौज के रहने वाले थे और स्थानीय राजनीति में सक्रिय भी थे। दरअसल सुखबीर दोपहर के वक्त अपने साथी के साथ रेमंड में शोरूम में कपड़े खरीदने आए थे। तभी घात लगाए चार से पांच हथियारबंद अज्ञात बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुर कर दी जिसमें सुखबीर को कई गोलियां लगीं उनकी मौत हो गई।

ADVERTISEMENT

मृतक सुखबीर खटाना पूर्व में सोहना मार्केट कमेटी के वायस चेयरमैन रह चुके हैं और मौजूदा वक्त मे जिला परिषद का चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे। वही दिन दहाड़े हुई इस हत्या की वारदात से पुलिस सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है। मौके पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस ने शव को कब्ज़े में ले की मामले की जांच शुरू की है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...