घर से भागकर की love marriage, झगड़ा हुआ तो पति ने गला दबाकर पत्नी को मार डाला, ऐसे खत्म हुई इश्क की कहानी

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Haryana: हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. एक ऐसा वक्त था जब लोग अपने प्यार को पाने के लिए किसी से भी लड़ जाते हैं. लेकिन अब ये दौर है जहां लोग प्यार का गला ही घोट देते हैं. ऐसा ही मामला सामने आया है जहां पर 8 साल बाद पति-पत्नी की प्रेम कहानी कुछ ऐसे खत्म हुई कि आप भी सुनकर हैरान हो जाएंगे. लव मैरिज के 8 साल बाद युवक ने अपनी बीवी से कहासुनी के बाद उसका गला दबाकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी अपने घर से फरार हो गया. परिवार के लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. 

घर से भागकर की थी शादी

ये मामला सोनीपत के गांव का जहां साल 2016 में रवि और मोनिका ने घर से भागकर शादी की थी. जिसके बाद दोनों गांव से बाहर ही रहे और करीब 7 साल से हिसार में किराये पर रहते रहे. रवि और मोनिका के 2 बेटे भी हैं. रवि 15 दिन पहले ही मोनिका और दोनों बच्चों को साथ लेकर अपने घर आ गया था. अब हत्या का खुलासा तब हुआ जब रवि के परिवार के एक राजेश नाम के शख्स ने पुलिस को बताया कि रवि और उसकी पत्नी का आपस में किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. जिसमें गुस्से में आकर रवि ने अपनी पत्नी मोनिका का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. 

बेड पर मृत मिली मोनिका

राजेश ने बताया कि मोनिका बेड पर मृत अवस्था में पड़ी हुई थी, जिसके बाद राजेश ने पुलिस में मामला दर्ज कराया. राजेश ने बताया कि उसकी बुआ के बेटे रवि ने अपनी पत्नी का कत्ल कर दिया हैं. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. इसके बाद पुलिस ने रवि के खिलाफ धारा 302 के तहत हत्या का केस दर्ज किया. इस पूरे मामले में अभी तक कत्ल की वजह पता नहीं चल सकी है. फिलाहल आरोपी पति रवि फरार चल रहा है जिसकी पुलिस को तलाश है. 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...