Haryana Crime: सोनीपत में जहरीली शराब पीने से चार की मौत, एक गंभीर

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Sonipat Crime News: जहरीली शराब (Denatured Alcohol) पीने से मरने वालों में तीन गांव शामड़ी के रहने वाले हैं जबकि चौथा उनका रिश्तेदार (Relative) पानीपत के गांव बुडशाम  का रहने वाला था। उनकी मौत पानीपत में ही हुई है। घटना का पता लगने पर सदर गोहाना थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। शुरुआती जांच में कच्ची शराब पीने से मौत होने की बात सामने आ रही हैं।

ग्रामीण शराब कहां से लेकर आए इसकी जांच की जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार गांव शामड़ी निवासी सुरेंद्र (35), सुनील (30), अजय (31) व बंटी तथा अजय के रिश्तेदार गांव  बुडशाम निवासी अनिल (32) ने एक साथ रविवार को शराब पी थी। इनमें सुनील, अजय व उनका रिश्तेदार पानीपत शुगर मिल में कर्मी थे। पांचों ने वहां शराब पी और उसके बाद गांव  बुडशाम  निवासी अनिल अपने घर चला गया।

चार अन्य शामड़ी आ गए। बताया गया है कि सोमवार को अचानक हालत बिगड़ने से अनिल की मौत हो। सोमवार देर शाम को सुरेंद्र, सुनील, अजय व बंटी की भी तबीयत बिगड़ गई। उनको उल्टी शुरू हो गई। उन्हें भगत फूल सिंह राजकीय महिला मेडिकल कॉलेज खानपुर ले जाया गया है। जहां पर अजय की उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं सुरेंद्र व सुनील को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। उनकी भी वहां पर उपचार के दौरान मौत हो गई।

ADVERTISEMENT

एक साथ चार लोगों की मौत होने से गांव में मातम का माहौल है। सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है। प्रारंभिक छानबीन में सामने आया है कि ग्रामीणों ने कच्ची शराब पी थी। यह शराब कहां से लेकर आए इसको लेकर जांच की जा रही है। सुरेंद्र गांव में मेहनत मजदूरी करता था। उनके तीन बच्चे हैं, जिसमें दो बेटी एक बेटा है। सुनील, अजय व उनके रिश्तेदार अनिल के पास दो-दो बेटे हैं। तीनों शुगर मिल पानीपत के कर्मी थे।सुरेन्द्र का छोटा भाई गांव का सरपंच बना है।

पूरे मामले में डीएसपी मुकेश कुमार ने बताया है कि गांव शामड़ी निवासी सुरेंद्र ,सुनील ,अजय की मौत हुई है। एक अन्य अनिल की मौत जो अजय के रिश्तेदार गांव  बुडशाम निवासी इनमें सुनील, अजय व उनका रिश्तेदार पानीपत शुगर मिल में कर्मी थे। ये अलग- अलग समय हॉस्पिटल में एडमिट हुए हैं। जिन्हें पहले खानपुर भेजा था और फिर रोहतक भेजा गया था।फिलहाल अभी तक कि जांच में कोई शराब कहां से ली है पता नही चला है। अभी बंटी के बयान पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT