प्रेमी जोड़े की तलाश में छापेमारी, आरोपी ने किया सब इंसपेक्टर के प्राइवेट पार्ट पर हमला, एएसआई की मौत

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Delhi Crime News: आउटर दिल्ली के मुण्डका थाना क्षेत्र के हिरण कूदना गांव में एक प्रेमी जोड़े को हरियाणा से पकड़ने आई पुलिस के एक एसआई की मौत हो गई। मृतक पुलिसकर्मी का नाम सतीश कुमार था जिनकी उम्र 55 साल थी। पुलिस के मुताबिक हरियाणा के जिंद नागुरा इलाके में रहने वाली महिला निर्मला देवी अचानक लापता हो गई। जिसकी शिकायत अलेवा थाने में दर्ज कराई गई थी। जहां परिवार वालों को परिचित दर्शन के ऊपर शक था। 

देर रात से ही आरोपी दर्शन की तलाश थी

जांच में पुलिस ने आरोपी के फोन को सर्विलांस पर लगाया था। हरियाणा पुलिस उसके लोकेशन को ट्रेस करके दिल्ली के हिरण कूदना गांव पहुंची थी। जहां पुलिस के साथ महिला का पति व  बेटा भी मौजूद थे और देर रात से ही आरोपी दर्शन की तलाश कर रहे थे।  जहां सुबह के समय दर्शन घर से निकला जिसे हरियाणा पुलिस के एसआई सतीश ने धर दबोचा। ऐसे में आरोपी दर्शन और सतीश के बीच गुत्थम गुत्था शुरू हो गई। इसके बाद एसआई सतीश ने उसे कार में बिठा दिया।  लेकिन आरोपी दर्शन ने सतीश पर वार करते हुए धक्का दिया और वहां से भागने की कोशिश की लेकिन स्थानीय लोगों ने मौके पर ही दर्शन को धर दबोचा। वही धक्का लगने से सतीश जमीन पर जा गिरे और बेहोश हो गए।

आरोपी ने एसआई सतीश  के गुप्तांग पर प्रहार किया

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक आरोपी ने एसआई सतीश  के गुप्तांग पर प्रहार किया जिससे वह जमीन पर गिर गए और बेहोश हो गए। हालांकि मामले की सूचना पुलिस को दी गई और बेहोश एसआई सतीश को तुरंत एक्शन बालाजी हॉस्पिटल पहुंचाया गया जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जानकारी के मुताबिक आरोपी दर्शन व उनकी प्रेमिका निर्मला देवी अलग अलग शादीशुदा है और उन दोनों के  बच्चे भी हैं। जहां निर्मला के गायब होने के बाद उसके पति ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी और दर्शन पर शक जाहिर किया था। ऐसे में दर्शन प्रेमिका निर्मला को लेकर दिल्ली के हिरण कूदना गांव  में पहुंचा और एक नवनिर्माणधीन मकान में मजदूरी का काम मांग कर उसी मकान के पिछले हिस्से के कमरे में किराए पर रहने लगा। 

ADVERTISEMENT

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार 

दर्शन ने निर्मला को अपनी पत्नी बता कर मकान मालिक से किराए पर कमरा लिया था। हालांकि आरोपी दर्शन व उसकी प्रेमिका निर्मला देवी अब मुंडका थाना पुलिस की हिरासत में है। वहीं पुलिस का कहना है कि मृतक एसआई सतीश के शरीर पर कोई बाहरी चोट के निशान नहीं है इसलिए पुलिस एसआई सतीश के पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है जिसके बाद आरोपी दर्शन के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...