पति ने प्रेमिका के साथ मिलकर बीवी के क़त्ल का बनाया ये 'प्लान', वजह जानकर पुलिस भी हैरान

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

सोनीपत से पवन राठी की रिपोर्ट

LATEST CRIME NEWS: हरियाणा के सोनीपत में हत्या का एक सनसनीखेज़ मामला सामने आया है। यहां एक महिला की तेज़ धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई थी। पुलिस ने जिन चार लोगों को इस हत्या के सिलसिले में गिरफ़्तार किया उसमें एक तो मरने वाली महिला का पति और उसकी प्रेमिका के साथ साथ उसके दो भाई भी शामिल हैं।

ये क़िस्सा झज्जर के गांव छारा का है। हालांकि शुरू शुरू में पुलिस के पास एक हादसे की शक्ल में ये मामला पहुँचा था, लेकिन जब पुलिस ने पूरी तहकीक़ात की तो क़त्ल का अजीबो ग़रीब क़िस्सा सामने आ गया।

ADVERTISEMENT

असल में हुआ यूं कि झज्जर के बहादुरगढ़ इलाक़े में गांव जसौर खेड़ी के रहने वाले ईश्वर सिंह ने पुलिस को खबर दी कि उनकी बेटी और दामाद सड़क हादसे में घायल हो गए हैं। और उसी हादसे में बेटी की मौत हो गई जबकि दामाद बुरी तरह जख़्मी है।

हत्या के बाद हादसे की ख़बर

ADVERTISEMENT

HARYANA MURDER STORY: खबर यही दी गई थी कि उनकी बाइक को एक जेसीबी ने टक्कर मार दी थी जिससे ये हादसा हुआ। पुलिस ने जब मौका मुआयना किया तो उसे हादसे की बात बनावटी लगी, क्योंकि लड़की की गर्दन पर तेज़ धारदार हथियार के निशान नज़र आए। तब पुलिस ने हादसे में घायल हुए लड़की के पति जोनी को हिरासत में लेकर पूछताछ शूरु की।

ADVERTISEMENT

पुलिस की छानबीन में जो कहानी निकलकर आई वो तो और भी ज़्यादा उलझी और चौंकानेवाली थी। असल में पुलिस को पता चला कि जोनी का मीना नाम की लड़की के नाजायज ताल्लुक़ात थे और जोनी की पत्नी मंजू को इस अपने पति के अवैध संबंधों को लेकर ऐतराज था। और मंजू ने जोनी और मीना के संबंधों की बात पूरे गांव में उजागर कर दी।

प्रेमिका ने इस वजह से अपने भाइयों से करवाई वारदात

HARYANA CRIME NEWS IN HINDI: प्रेमिका से मिलने के रास्ते में मंजू जब रोड़ा बनी तो जोनी ने अपनी प्रेमिका मीना के साथ मिलकर मंजू को रास्ते से हटाने की साज़िश रची और इस साज़िश में उसने अपनी ही प्रेमिका को दो भाइयों को भी शामिल कर लिया। प्लान ये तय हुआ कि जोनी मंजू को लेकर बाइक से निकलेगा और मीना के दोनों भाई संदीप उर्फ छोटा और धर्मबीर उर्फ भोला रास्ते में दोनों को रोक लेंगे। और वहीं दरांती से मंजू का गला काट दिया जाएगा।

प्लान के मुताबिक इन लोगों ने इस वारदात को अंजाम दे दिया। साथ ही साथ जोनी को जख़्मी करके वहीं छोड़ दिया। लेकिन हादसे की बात पुलिस को बता कर इन लोगों ने एक बड़ी भूल कर दी। क्योंकि पुलिस ने मौके पर ही ये भांप लिया था कि हादसे की शक्ल में असल में ये हत्या की वारदात है।

पुलिस की तहकीकात में ये भी पता चला कि मीना का पति कैंसर का मरीज़ था। जिसका इलाज चल रहा था। इसी इलाज के सिलसिले में मीना की मुलाक़ात जोनी से हुई थी और दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ गईं। मीना ने यही प्लानिंग की थी कि मंजू को रास्ते से हटाने के बाद वो जोनी से शादी कर लेगी जिससे उसकी आर्थिक समस्या ख़त्म हो जाएगी। इसीलिए इस वारदात में उसने अपने दो भाइयों को भी शामिल कर लिया था।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT