पुलिस ने जलती चिता से उठा ली युवती की अधजली लाश, पति पर हत्या का आरोप

ADVERTISEMENT

पति पर हत्या का आरोप
पति पर हत्या का आरोप
social share
google news

Haryana Crime News: फरीदाबाद के शहर बल्लभगढ़ की आदर्श कालोनी से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। आरोप है कि एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर उसके शव को श्मशान घाट ले जाकर मुखाग्नि दे दी। हैरानी की बात ये है कि इसकी सूचना उसने पत्नी के परिजनों को नहीं दी लेकिन पड़ोसियों ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी सूचना मिलते पुलिस तुरन्त हरकत में आई। 

जलती चिता को बुझा कर युवती के अधजले शव को कब्जे ले लिया 

देखते ही देखते पुलिस टीम तिगांव रोड स्थित शमशान घाट पहुँची और जलती चिता को बुझा कर युवती के अधजले शव को कब्जे ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान नागरिक अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। बता दें कि पुलिस ने आरोपी पति कृष्ण को शमशान घाट से ही अपनी हिरासत में ले लिया है।

बेटी सविता को अपने जाल में फंसा लिया

फरीदाबाद के शहर बल्लभगढ़ की आदर्श कलोनी की घटना है। मृतका के पिता बिजेंद्र ने बताया कि उनकी बेटी सविता की शादी पहले गौंच्छी के रहने वाले रवि से 2015 में हुई थी। जहाँ बल्लभगढ़ की आदर्श नगर के रहने वाले उसके दूसरे पति कृष्ण का रवि के पड़ोस में किसी के पास आना जाना था और कृष्ण ने वहीं से उनकी बेटी सविता को अपने जाल में फंसा लिया।  जिसके चलते उनकी बेटी का पहले पति से तलाक हो गया और फिर कृष्ण ने 2018 में उनकी बेटी से शादी कर ली लेकिन शादी के बाद से ही वह उनकी बेटी के साथ मारपीट किया करता था।

ADVERTISEMENT

अब खुलेगा मौत का राज़

कई महीने उनकी बेटी उनके घर नेहरू कॉलोनी में रहती थी। मृतका सविता के पिता विजेंदर का कहना है कि उसके पति कृष्ण ने ही उनकी बेटी की हत्या की है और शव को जलाने की कोशिश कर रहा था। पिता बिजेन्द्र ने बताया कि आज वह अपने घर नेहरू कलोनी में थे कि तभी पुलिस उनके घर आई और उन्हें उनकी बेटी के साथ हुई घटना की जानकारी दी। जिसके  बाद वे पुलिस के साथ शमशान घाट पहुंचे। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...