बहन ने छोटे भाई को कहा पढ़ाई करो, भाई ने बहन की गला दबाकर हत्या कर दी

ADVERTISEMENT

पुलिस की गिरफ्त में भाई
पुलिस की गिरफ्त में भाई
social share
google news

Haryana Crime News: छोटे भाई को मोबाइल छोड़ कर पढ़ाई करने के लिए कहा तो बड़ी बहन की गला दबाकर हत्या कर दी। ये चौंकाने वाला मामला फरीदाबाद का है जहां हत्या का यह मामला सामने आने के बाद इलाके में चर्चा का विषय बन गया है। पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर उसे 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है जहां उससे पूछताछ की जा रही है। पिछले 4 दिन के अंदर के दूसरा मामला है जब फरीदाबाद में इस तरह हत्या का मामला सामने आया है। इससे पहले नाबालिग बड़ी बहन ने अपने नाबालिग छोटे भाई की हत्या कर दी थी।  

बहन मोबाइल देखने से मना करती थी

पुलिस की गिरफ्त में 19 साल का प्रियांशु है जिसने अपनी ही बड़ी बहन अनन्या की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी कि वह उससे लगातार पढ़ने के लिए कहती थी और मोबाइल देखने से मना करती थी। पुलिस के मुताबिक ओम एनक्लेव के रहने वाले श्याम सुंदर पांडे अपनी पत्नी के साथ उत्तर प्रदेश मैं किसी शादी में शामिल होने के लिए गये थे। 25 तारीख को जब वह वापस आया तो उसने देखा कि उसकी बेटी की लाश घर में पड़ी है और दूसरा बेटा घर पर नहीं है। उसने अपने बेटे को ढूंढा तो बेटे का पता नहीं चला जिसके बाद उन्होंने थाना पल्ला में एफ आई आर दर्ज कराई। 

आरोपी भाई हुआ गिरफ्तार

पुलिस ने अब इस मामले में आरोपी प्रियांशु को गिरफ्तार किया है जो अपनी बहन की हत्या करने के बाद फरार हो गया था। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने उन्हें बताया है कि वह इस बात से परेशान रहता था कि उसकी बड़ी बहन उसे लगातार पढ़ाई करने के लिए कहती थी और मोबाइल देखने के लिए मना करती थी। 24 तारीख को भी उसने इसी बात के लिए मना किया तो उसे गुस्सा आ गया और गुस्से में गला दबाकर उसने अपनी बहन की हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में आरोपी को अदालत में पेश कर 3 दिन के रिमांड पर लिया है जहां से पूछताछ की जा रही है। 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT