Live Video: महिंद्रा के शोरूम में दिनदहाड़े फायरिंग, 30-40 गोलियां चला कर बदमाशों ने मांगी 5 करोड़ की वसूली

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Hisar, Haryana: हरियाणा के हिसार में सोमवार दोपहर झकझोर देने वाला वाकया हुआ। यहां महिंद्रा गाड़ियों के शोरुम में रोज की तरह कामकाज चल रहा था कि तभी बाइक पर सवार तीन बदमाश आए और शोरूम को निशाना बना कर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरु कर दी। कुछ गोलियां शोरूम के बाहरी हिस्से में लगे शीशे पर लगीं तो कुछ खड़ी गाड़ियों की विंडस्क्रीन पर। अचानक हुई इस फायरिंग से शोरूम के अंदर भगदड़ मच गई। इस वक्त गाड़ियां खरीदने और उनका ट्रायल लेने तमाम ग्राहक शोरूम के अंदर और बाहर मौजूद थे। दहशत में आए लोगों को लगा कि कहीं ये कोई आतंकी हमला तो नहीं है? पर इसी बीच एक बदमाश ने शोरूम के अंदर काउंटर पर आकर एक पर्ची छोड़ी जिसके जरिये शोरूम के मालिक को धमकी देकर पांच करोड़ रुपये (Extortion) देने को कहा गया। चश्मदीदों ने बताया कि बदमाशों ने 30 से 40 राउंट फायरिंग की। हालांकि पुलिस ने अभी तक इतनी बड़ी तादाद में गोलियां चलने की पुष्टी नहीं की है।

वसूली को दी चिट्ठी में लिखे बदमाशों के नाम

हिसार के न्यू ऑटो मार्केट में महिंद्रा गाड़ियों का शोरूम दरअसल इंडियन नेशनल लोक दल (INLD) नेता और पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राम भगत गुप्ता का है। उन्हीं के बेटे संजय गुप्ता ये शोरूम चलाते हैं। घटना के फौरन बाद मौके पर पहुंची पुलिस को शोरूम के स्टाफ ने बताया कि तीनों बाइक सवार बदमाश दोपहर तीन बजे के आसपास शोरूम पहुंचे और दहशत फैलाने के लिये फायरिंग शुरु कर दी। बदमाश इतने बेखौफ थे कि शोरूम के शीशों और गाड़ियों पर फायरिंग कर नुकसान पहुंचाने के बाद अंदर काउंटर पर आए और वहां वसूली के लिये हाथ से लिखी एक धमकी भरी चिट्ठी छोड़ दी। इस पर साफ लिखा था कि "पांच करोड़ तैयार कर लो वरना शोरूम पर कोई बैठ नहीं पाएगा"। इस संदेश के नीचे बाकायदा भेजने वालों के नाम काला खैरामपुरिया, लालू खरड़िया, सन्नी खरड़िया, साजिद खान, सुरेश ढंढूरिया, भाउ गैंग, नीरज बवाना गैंग और नीरज फरीदपुरिया लिखे हैं।

थाने से थोड़ी ही दूर पर हुई फायरिंग

शोरूम पर फायरिंग के वक्त रिकॉर्ड किये गये वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि बदमाशों ने जाते-जाते भी दहशत फैलाने के लिये चार राउंड फायरिंग की। फायरिंग करने वाले दोनों बदमाशों ने अपने चेहरे गमछे से छिपाए हुए थे जबकि लाल रंग की टीशर्ट पहने बाइक चलाने वाले बदमाश का चेहरा वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है। घटना के तुरंत बाद एसपी मोहित हांडा समेत तमाम सीनियर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गये। मीडिया से बातचीत में एसपी ने बताया कि वसूली के लिये छोड़ी गई चिट्ठी और सीसीटीवी की जांच कर वो जल्द से जल्द बदमाशों की पहचान में लगे हैं। पर्ची पर जिन बदमाशों और उनके गैंग के नाम लिखे हैं, इस घटना में उनके शामिल होने की भी जांच की जा रही है। हालांकि दिनदहाड़े हुई फायरिंग की घटना से मार्केट के व्यापारियों के बीच दहशत का माहौल बना हुआ है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...