पति ने पत्नी को मारी गोली, घर के पीछे गाड़ दी बीवी की लाश, इस तरह खुला कत्ल का राज़

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

यमुना नगर से आशीष शर्मा की रिपोर्ट 

Haryana Husband Killed Wife: यमुनानगर के रादौर की शिव कॉलोनी से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां बीती 20 सितंबर से लापता विवाहिता की हत्या का खुलासा हुआ है। पता चला कि विवाहिता की हत्या कर शव को घर के पिछले हिस्से में गाड़ दिया गया था।  शुरुआती जांच में सामने आया है की उसके पति ने ही गोली मारकर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारा और लाश को घर में ही ठिकाने लगा दिया। जानकारी के मुताबिक हत्यारे पति राजेश को अपनी पत्नी रीना के चरित्र पर शक था जिसके चलते दोनों में अक्सर विवाद होता था। 

घर में पत्नी को मारी गोली

घर में पत्नी को मारी गोली

हैरानी की बात तो यह है राजेशने बीवी का कत्ल कर लाश को ठिकाने लगा दिया और फिर खुद पुलिस स्टेशन बीवी की गुमशुदगी दर्ज कराने पहुंच गया। राजेश के प्लानिंग की मुताबिक वो चाहता था कि किसी को पत्नी की हत्या का शक ना हो। इस खौफनाक हत्याकांड का खुलासा उस वक्त हुआ जब रीना के मायके परिवार ने राजेश को रीना के बारे में पूछना शुरु किया। राजेश ने रीना के परिजनों को बताया कि वह दवाई लेने देहरादून गई थी मगर लौटकर नहीं आई। इसके बाद रीना के मायके परिवार ने राजेश को पोंटा साहिब बुलाया और रीना को खोजने में मदद करने की बात कही। इसी दौरान रीना के परिजनों को राजेश के हावभाव ठीक नहीं लगे। उन्हें राजेश पर शक हुआ और और पुलिस को खबर दी गई। 

ADVERTISEMENT

घर के पीछे गाड़ दी बीवी की लाश

पुलिस ने राजेश को हिरासत मे ले लिया। राजेश से जब सख्ती से पूछताछ की तो राजेश ने सारा राज उगल दिया। मामले की सूचना रादौर पुलिस को भी दी गई जिसके बाद पुलिस एफएसएल टीम और क्राइम यूनिट के साथ मौके पर पहुंच गई और मिट्टी खोदकर शव को अपने कब्जे में ले लिया। जांच के दौरान एफएसएल टीम ने फिंगर प्रिंट्स और अन्य साक्ष्य भी एकत्रित किए। पुलिस ने हत्यारे पति राजेश को गिरफ्तार कर लिया है।  हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के गांव कोड़का निवासी बलदेव ने बताया कि मृतका उसकी बहन थी। बलदेव ने बताया कि राजेश बार बार अपनी बात बदल रहा था कभी कहता था रीना दवाई लेने गई है। कभी कहता सहेली के घर है। यहीं नही कभी कहता की उसने यमुना में छलांग लगा दी है। 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT