प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड की लाश के टुकड़े टुकड़े वाली प्लानिंग, झाड़ी में ठिकाने लगाई लाश, इस तरह खुला लव, सेक्स और अबार्शन का राज़

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Haryana Crime News: हरियाणा के नूह में लव सेक्स और धोखा का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। 28 मार्च को नूंह में रहने वाला 30 साल का रउफ एक युवती को लेकर नूंह के वैदिक निजी अस्पताल पहुंचा। वहां मौजूद ड़क्टरों को रउफ ने बताया कि युवती उसकी पत्नी है और वो गर्भवती है। जहाँ मौजूद डॉक्टर तस्लीमा और शाहरुख ने युवती के दो महीने के भ्रूण का गर्भपात करने के लिए ऑपरेशन किया। हैरानी की बात ये है कि ऑपरेशन के बाद युवती की हालत बिगड़ने लगी और 3 अप्रैल को उसकी मौत हो गई। प्रेमिका की मौत के बाद अब रउफ की समझ में ये नहीं आ रहा था कि वो अब लाश का क्या करे। 

लव, सेक्स और अबार्शन का राज़  

रउफ ने युवती की लाश को कार में रखा और दोनों मोबाइल फोन के साथ शव को पहाड़ियों पर फेंक दिया और कांसली में अपने गांव लौट आया। रउफ ने घर आकर परिजनों को पूरी कहानी बताई तो परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। परिजनों ने रउफ से कहा कि लड़की की लावारिस लाश पुलिस को मिली तो वो पकड़ा जाएगा। लिहाजा साजिश के तहत रउफ अपने एक रिश्तेदार के साथ फिर वहां पहुंचा जहां प्रेमिका की लाश को ठिकाने लगाया था। दोनों महिला के शव को उठाकर नलहर मेडिकल कॉलेज ले गए और डॉक्टरों को बताया कि उसकी प्रेमिका अस्वस्थ है। 

दो महीने की गर्भवती प्रेमिका की मौत

महिला का शव देखकर डॉक्टरों को शक हुआ और उन्होंने पुलिस को खबर दी। मौके पर पहुंचा पुलिस ने 4 अप्रेल को रउफ को मौके से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस हिरासत में रउफ ने कबूल किया कि वो पेशे से मेकैनिक है। रउफ का उस महिला के साथ प्रेम संबंध था, जो उसी कंपनी में काम करती थी। पुलिस के मुताबिक मृतक युवती को नहीं पता था कि नूंह में रहूफ की एक पत्नी और एक बेटी है। रउफ ने लड़की को धोखे में रखा और उससे शादी करने का वादा किया था। इस दौरान वो लगातार युवती के साथ जिस्मानी संबंध बनाता रहा और वो प्रेगनेंट हो गई तो अबार्शन के लिए असपताल ले गया जहां इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड की लाश के करना चाहता था टुकड़े

राहुल ने पुलिस को बताया कि प्रेमिका की मौत से वह घबरा गया और महिला के शव को टुकड़ों में काटने और उसे ठिकाने लगाने के लिए अपनी कार में मोहम्मदपुर गांव ले जाना चाहता था। लेकिन रास्ते में भीड़ थी, इसलिए वह अपनी इच्छा के अनुसार लाश को ठिकाने ना लगा सका। नूंह सिटी पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर ओमबीर सिंह ने बताया कि रउफ ने घबराहट में युवती के दोनों मोबाइल फोन के साथ शव को पहाड़ियों पर फेंक दिया और कांसली में अपने गांव लौट आया था। पुलिस ने रउफ के खिलाफ बलात्कार और गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है। महिला का ऑपरेशन करने वाले दो डॉक्टरों की भूमिका की जांच की जा रही है। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT