सोनीपत से रूह कंपा देने वाली वारदात, मां ने आशिक के साथ मिलकर पांच साल की बच्ची को मार डाला

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

सोनीपत से पवन राठी की रिपोर्ट

Haryana Crime News: हरियाणा के सोनीपत में कत्ल का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। यहां एक कलयुगी मां ने अपने आशिक के साथ मिलकर अपनी 5 साल की बेटी को बेरहमी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल पुलिस ने मासूम के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है और हत्या का मामला दर्ज कर मामले में गहनता से जांच शुरू कर दी है।

5 साल की मासूम की डंडे से पीटकर हत्या

सोनीपत की इंडियन कॉलोनी निवासी फिरोज की रवीना नाम की युवती से शादी हुई थी। दोनों की एक 5 साल की बेटी तन्नवी थी। बताया जा रहा है कि करीब डेढ़ साल पहले रवीना और फिरोज का तलाक हो गया था। तलाक के बाद रवीना अब अपने आशिक के साथ रह रही थी और 8 महीने पहले अपनी बेटी को भी अपने साथ ले आई थी।

ADVERTISEMENT

पति से हुआ तलाक तो प्रेमी संग कत्ल

शुक्रवार के दिन फिरोज़ को फोन आया था कि उसकी बेटी की हत्या कर दी गई है। इसके बाद वह जब मौके पर पहुंचा तो उसकी बेटी की बेरहमी से पिटाई की गई थी। मासूम के पिता का आरोप है कि उसकी पत्नी रवीना और उसके आशिक पंकज ने मिलकर उसकी बेटी की बेरहमी से पीट-पीट कर हत्या की है। वहीं परिवार ने दोनों के खिलाफ सख्त कार्रवाई और फांसी की मांग की है।

कत्ल के बाद आरोपी फरार

ADVERTISEMENT

मामले में जानकारी देते हुए सदर थाना प्रभारी सेठी मलिक ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक 5 साल की लड़की की हत्या कर दी गई है। सोनीपत के मोहन नगर से लड़की का शव बरामद हुआ है। मृतक लड़की का नाम तन्नवी है। तन्नवी की हत्या उसकी मां रवीना और उसके दोस्त पंकज ने बेरहमी से पीट-पीटकर की है मामले में शिकायत के बाद हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और वारदात के बाद दोनों आरोपी फरार हैं। दोनों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT