सोनीपत में भाई ने बहन के माथे पर मारी गोली, जेल काटकर आई बहन की हत्या से सनसनी, भाई फरार

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

सोनीपत से पवन राठी की रिपोर्ट

Haryana Crime News: हरियाणा के सोनीपत के गांव बडोली में उस समय सनसनी फैल गई जब विजय नाम के एक शख्स ने अपनी बहन राखी को माथे पर गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया। राखी पर एक लड़के के अपहरण का मुकदमा दर्ज था। वारदात की सूचना मिलने के बाद सोनीपत बहालगढ़ थाना पुलिस के साथ-साथ क्राइम ब्रांच की टीमें मौके पर पहुंची और मामले की गंभीरता से जांच में जुट गई। 

बहन राखी को माथे पर गोली मारी

पुलिस ने राखी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवाया दिया। मिली जानकारी के अनुसार चंडीगढ़ में एमबीए की पढ़ाई करने वाली राखी नाम की एक युवती आपने ताऊ की मौत के बाद आपने गांव बडोली आई हुई थी। राखी पर एक लड़के के अपहरण का मुकदमा दर्ज था और वह इस मामले में सजा भी काट चुकी थी।

ADVERTISEMENT

अपहरण केस में जेल से आई थी बहन

राखी का बड़ा भाई विजय राखी के जेल जाने की बात से नाराज रहता था। उसे लगता था कि राखी ने खानदान का नाम खराब कर दिया। इस बात को लेकर राखी से रंजिश रखे हुए था। शुक्रवार को विजय ने राखी को माथे पर गोली मारकर मौत के घाट उतारा दिया। जिसके बाद गांव में सनसनी फ़ैल गई। राखी की हत्या करने के बाद विजय मौके से फरार हो गया। वारदात की सूचना मिलने के बाद सोनीपत बहालगढ़ थाना पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीमें मौके पर पहुंची और जांच शुरु की। क्राइम ब्रांच की टीमें विजय की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही हैं।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...