पानीपत के आकाश इंस्टीट्यूट में हत्या से सनसनी, छात्र को चाकू घोंपकर मार डाला, लाश पड़ी रही और क्लास चलती रही

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

पानीपत से प्रदीप रेढू की रिपोर्ट

Haryana Crime News Murder: पानीपत के आकाश कोचिंग सेंटर में अंशुल नाम के छात्र की हत्या कर दी गई। खून से लथ-पथ हालत में छात्र को मौके पर छोड़कर आरोपी भागने लगा। इसी दौरान वहां मौजूद अन्य लोगों ने उसे पकड़ लिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। छात्र के शव को सिविल अस्पताल भिजवाया गया। जहां उसका पंचनामा भरवा कर शवगृह में रखवा दिया गया है। पुलिस मामले की आगे की कार्रवाई कर रही है।

कोचिंग सेंटर में अंशुल नाम के छात्र की हत्या

आकाश इंस्टीट्यूट के टीचर्स का बड़ा अमानवीय चेहरा सामने आया है। यहां एक छात्र की हत्या के बाद भी टीचर्स को कोई फर्क नहीं पड़ा। बड़ी बात यह है कि मर्डर के बाद इंस्टीट्यूट का शटर नीचे कर भीतर क्लास लगाई गई। जिसके बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने इसका विरोध किया तो क्लास की छुट्‌टी की गई। कुछ छात्रों ने बताया कि जिस वक्त मर्डर हुआ उस वक्त भी क्लास नही रोकी गयी।

ADVERTISEMENT

इंस्टीट्यूट का शटर नीचे कर भीतर क्लास लगाई गई

वारदात के बाद घटनास्थल पर पहुंचे डीएसपी सतीश गौतम ने बताया कि दोनों ही छात्र लाल बत्ती स्थित सरकारी स्कूल में पढ़ते थे और उसे दौरान कहा सुनी हुई थी जिसके चलते पुरानी रंजिश के चलते आज वारदात को अंजाम दिया गया आरोपी छात्र बाजार से चाकू खरीद कर लाया और कोचिंग सेंटर में पहुंचकर छात्र आशु के सीने में चाकू घोप कर हत्या कर दी गई। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...