सोनीपत में पूर्व सरपंच की गोली मारकर हत्या, चुनावी रंजिश में किया गया कत्ल

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

सोनीपत से पवन राठी की रिपोर्ट

Haryana Crime News: ओलंपिक पदक विजेता रवि दहिया के गांव नाहरी में हत्याकांड सामने आया है। यहां गांव के पूर्व सरपंच सुनील को अज्ञात बदमाशों ने कई गोलियां मारीं। मौके पर सरपंच की मौत हो गई। सोनीपत पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में दिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। परिजनों का आरोप है कि सुनील की गांव के ही रहने वाले कुछ युवकों के साथ चुनावी रंजिश थी जिसके चलते उन्होंने सुनील की हत्या की है।  

 

ADVERTISEMENT

 सरपंच की मौत 

 

मौके पर सरपंच की मौत 

वहीं पुलिस की कार्यप्रणाली से नाखुश होकर ग्रामीण व परिजनों ने सोनीपत सिविल अस्पताल चौक पर जाम भी लगा दिया इसके बाद पुलिस ने ग्रामीणों और परिजनों को समझ कर जाम को खुलवाया। जानकारी के मुताबिक सुनील की गांव के रहने वाले कर्ण और उसके परिवार के साथ चुनावी रंजिश चली आ रही थी। इस अदावत को लेकर गांव में कई बार पंचायत भी की जा चुकी है।  

 

ADVERTISEMENT

परिजनो ने दिया धरना

 

जान से मारने की धमकी भी दी गई 

रंजिश की वजह से देर रात करण और उसके साथियों ने सुनील की उसके घर के बाहर गोलियों से भून कर बेरहमी से हत्या कर दी। परिजनों का कहना है कि सुनील को जान से मारने की धमकी भी दी गई थी और देर रात करण और उसके साथियों ने मिलकर सुनील की हत्या कर दी। पुलिस ने इस पूरे मामले में पांच लोगों को हिरासत में लिया है अभी इस हत्या के पीछे क्या कारण है इसका खुलासा नहीं हो पाया है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...