हरियाणा पुलिस की पीसीआर वैन लेकर भागा चोर, फरार चोर की तलाश में छापेमारी जारी

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Haryana Crime News: हरियाणा पुलिस के उस वक्त होश उड़ गए जब उनकी ईआरवी (इमरजेंसी रिस्पॉन्स व्हीकल) को पुलिस कर्मियों की आंखों के सामने ही चोर उड़ा ले गया। काफी समय बाद चुराई गई इनोवा गाड़ी लगभग 10 किलोमीटर दूर एक सुनसान इलाके से बरामद हुई मगर उसकी चाबी गायब थी। पुलिस चाबी ढूंढने के लिए खेतों की धूल फांकती नजर आ रही थी। जिले के डीएसपी कंवलजीत ने बताया कि चुराई गई 112 नंबर गाड़ी एक पति-पत्नी के झगड़े की सूचना पाकर खुर्दी गांव की तरफ जा रही थी। 

इसी दौरान गाड़ी में सवार पुलिस कर्मियों ने रास्ते में पड़ने वाले गांव खंडवा के मोड़ पर कुछ लोगों को झगड़ा करते देखा। पुलिस की इनोवा गाड़ी वहां रुकी और झगड़ा करने वालों में एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर गाड़ी में बिठा लिया। इसके बाद पुलिस फिर से गांव खुर्दी की तरफ चल पड़ी। गांव खुर्दी पहुंचते ही पुलिस कर्मचारी गाड़ी से उतर गए मगर वह गाड़ी से चाबी निकालना भूल गए। पुलिस कर्मियों को पति-पत्नी के झगड़े का कारण सुनने में व्यस्त देख गाड़ी में बैठा अभियुक्त गाड़ी स्टार्ट कर फरार हो गया। 

पुलिस कर्मचारियों को जैसे ही भनक लगी वह एक बाइक लेकर उसका पीछा करने लगे लेकिन गाड़ी को नही पकड़ पाए। घटनास्थल से 10 किलोमीटर दूर हुड्डा सेक्टर 18 के एक सुनसान इलाके से यह गाड़ी बरामद हुई। मगर जब तक पुलिस इस गाड़ी के पास पहुंची चोर फरार हो चुका था। बरहाल इस घटना के बाद से पुलिस की काफी फजीहत हो रही है लिहाजा फरार चोर की तलाश में पुलिस की कई टीमें जगह-जगह दबिश दे रही है। डीएसपी ने बताया कि आरोपी की पहचान कर ली गई है और बहुत जल्द वह सलाखों के पीछे होगा।

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT