हरियाणा के भिवानी में डॉयल 112 गाड़ी की टक्कर लगने से किसान की मौत, दो पुलिस कर्मी गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Haryana Crime News: हरियाणा में भिवानी जिले के जूईकलां थाना क्षेत्र स्थित एक खेत में पुलिस की ‘डॉयल 112’ गाड़ी की टक्कर लगने से एक किसान की मौत के मामले में दो पुलिस कर्मियों को गिरफ्तार किया गया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस की ईआरवी गाड़ी से टक्कर लगने से किसान की मौत का खुलासा हुआ था। वहीं गाड़ी के कुछ टूटे हुए हिस्से भी ग्रामीणों को मौके से मिले थे।

खेत में पुलिस की ‘डॉयल 112’ गाड़ी की टक्कर

जूईकलां पुलिस थाना प्रभारी (एसएचओ) बलदेव सिंह ने बताया कि ईआरवी गाड़ी में तैनात उपनिरीक्षक सुरेंद्र और विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) संजय को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि गाड़ी चालक नरेंद्र को लेकर अभी जांच की जा रही है। उन्होंने यह भी बताया कि ईआरवी में तैनात कर्मचारियों को निलंबित कर विभागीय जांच भी की जा रही है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि 35 वर्षीय शिवकुमार को सोमवार को पुलिस की ईआरवी डॉयल 112 ने टक्कर मार दी थी जिससे उसकी मौत हो गई थी।

दो पुलिस कर्मी गिरफ्तार

किसान की मौत के बाद गुस्साएं परिजनों ने दिल्ली-पिलानी राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव ललहाना के समीप सोमवार शाम छह बजे जाम लगाया था और लोहारू के डीएसपी और वाहन चोरी रोधी टीम के निरीक्षक के आश्वासन के बाद देर रात दो बजे जाम खोला था। ग्रामीणों ने आरोप लगाया था कि जिन पुलिस कर्मियों की घायल को अस्पताल पहुंचाने की जिम्मेदारी थी, वह कर्मी किसान को घायल अवस्था में छोड़कर भाग गए।

ADVERTISEMENT

(PTI)

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT