फरीदाबाद में 12 साल के भाई की गला दबाकर हत्या, नाबालिग बहन ने किया कत्ल, वजह हैरान कर देगी!

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Haryana Murder News: बल्लभगढ़ के कोलीवाडा में 12 वर्षीय किशोर की उसके घर में ही किसी ने गला दबाकर हत्या कर दी है। पुलिस ने कहा कि घटना के वक्त लड़का और उसकी 15 वर्षीय बहन घर पर थे और इस मामले में उसकी बहन से पूछताछ की गई। कोलीवाडा के पुलिस थाने के प्रभारी सत्यवान ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है। उन्होंने कहा कि यह घटना मंगलवार की है और इस मामले में किशोर की बहन से भी पूछताछ की गई तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ।

किशोर की गर्दन पर गला दबाने के निशान

शव को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि कोलीवाडा में राजेंद्र अपने परिवार के साथ किराए पर रहता है। पेशे से दिहाड़ी मजदूर राजेंद्र और उसकी पत्नी कामनी घटना के दिन काम पर गए हुए थे। उन्होंने बताया कि घर पर 12 वर्षीय ओमजी और उसकी 15 वर्षीय बहन थे। जब राजेंद्र और उसकी पत्नी काम से वापस लौटे, तो किशोर जमीन पर पड़ा हुआ था। 

बहन ने किया भाई की हत्या का खुलासा

परिजन उसे अस्पताल लेकर गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि किशोर की गर्दन पर गला दबाने के निशान मिले हैं। पुलिस ने अभी अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। पुलिस का इस मामले में पहला शक मृतक बच्चे की बहन जिसकी उम्र 15 साल है पर गया और जब परिजनों की मौजूदगी में पुलिस वालों ने पूछताछ शुरू की तो हत्या की जो वजह सामने आई उसे सुनकर पुलिस वालों के भी होश उड़ गए। 

ADVERTISEMENT

मां बाप बेटे को ज्यादा प्यार करते हैं

दरअसल नाबालिक बच्ची ने बताया कि वह और उसका भाई उत्तर प्रदेश में अपने दादा दादी के पास रहकर पढ़ते थे। गर्मियों की छुट्टी में कुछ दिन पहले ही वह अपने मां-बाप के पास बल्लभगढ़ पहुंचे थे।  पुलिस के मुताबिक बच्ची को लगता था कि उसके मां-बाप अपने बेटे को ज्यादा प्यार करते हैं उसको नहीं।  बच्चे के परिजनों ने उसे एक मोबाइल फोन दिया हुआ था मंगलवार को उसका भाई गेम खेल रहा था तभी बच्ची ने वह मोबाइल फोन मांगा । भाई ने देने से इनकार किया तो गुस्से में आकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।   फिलहाल पुलिस जूनाइल जस्टिस बोर्ड के सामने बच्ची को पेश करने की तैयारी कर रही है । 

(PTI)

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT