मॉडल दिव्या पाहुजा हत्याकांड : पटियाला में मिली BMW कार, अश्लील वीडियो में है राज, मॉडल और आरोपी के रिश्तों पर पुलिस का बड़ा खुलासा

ADVERTISEMENT

Model Divya Pahuja Murder 
Model Divya Pahuja Murder 
social share
google news

हिमांशु मिश्रा के साथ अरविंद ओझा की रिपोर्ट

Divya Pahuja Murder : मॉडल दिव्या मर्डर केस में कत्ल की आखिर क्या वजह थी. दिव्या और अभीजीत दोनों कब से रिलेशन में थे. इस पर खुद गुरुग्राम पुलिस ने खुलासा किया है. गुरुग्राम पुलिस के डीसीपी क्राइम विजय प्रताप सिंह ने बताया कि अभिजीत और दिव्या पिछले  3 महीने से संपर्क में थे. इस दौरान दोनों रिलेशनशिप में आ गए. उसी समय दिव्या ने कुछ आपत्तिजनक वीडियो बना लिए थे. इन वीडियो के जरिए वो ब्लैकमेल कर रही थी. काफी पैसे भी लिए थे. जिसके बाद होटल में दोनों के बीच बहस हुई. फिर गोली चली थी. लेकिन दिव्या की अभी लाश कहां है. उसकी तलाश जारी है. 

बता दें कि मॉडल दिव्या की गुरुग्राम के सिटी प्वाइंट होटल में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस को अभी तक दिव्या का शव नहीं मिला है. बहरहाल, पुलिस दिव्या के शव की तलाश में जुटी हुई है. पुलिस को अभी तक जानकारी मिली है कि उसकी लाश को घग्घर नदी में फेंका गया है. लेकिन बॉडी नहीं मिल पाई है. इतना ही नहीं, जिस बीएमडब्ल्यू कार में दिव्या का शव होटल से बाहर ले जाया गया था, वो अब पंजाब के पटियाला बस अड्डे पर मिली है. लेकिन कार लॉक है. उसे खोलने की कोशिश जारी है. लेकिन दिव्या का अभी तक फोन नहीं मिला है. जिस वजह से अभी कई राज आने बाकी हैं. 

ADVERTISEMENT

Model Divya Pahuja Murder 


दिव्या की लाश को तलाशने की तैयारी

Model Divya Pahuja Murder : आपको बता दें कि मुख्य आरोपी अभिजीत सिंह होटल का मालिक है. पूछताछ के बाद पुलिस दिव्या का शव ढूंढने के लिए पंजाब पहुंच गई है। पुलिस को आशंका है कि आरोपियों ने दिव्या के शव को पंजाब ले जाकर ठिकाने लगा दिया है। पुलिस घग्गर नदी में दिव्या के शव की तलाश कर रही है। पुलिस उन रास्तों की भी तलाश कर रही है, जहां से आरोपी बीएमडब्ल्यू कार में दिव्या का शव ले गए थे। पुलिस दिव्या के मोबाइल की भी तलाश कर रही है। दरअसल दिव्या का मोबाइल मिलने के बाद ही इस हत्याकांड के कई राज खुलेंगे.

Model Divya Pahuja Murder 


हत्या के पीछे क्या वजह बताई

Gurugram Model Divya Pahuja Murder : पुलिस पूछताछ में मुख्य आरोपी होटल मालिक ने बताया कि दिव्या के पास उसकी कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें थीं. इन तस्वीरों के जरिए वह उसे ब्लैकमेल करती थी और पैसे मांगती थी। वह कई बार उसे पैसे दे चुका था। वह होटल में दिव्या के मोबाइल से अपनी अश्लील तस्वीरें डिलीट करना चाहता था। उसने दिव्या से उसके मोबाइल का पासवर्ड मांगा लेकिन दिव्या ने नहीं दिया। इसके बाद उसने गुस्से में आकर दिव्या को गोली मार दी. पुलिस के मुताबिक इस हत्याकांड में दिव्या का मोबाइल बड़ा सुराग है लेकिन उसका फोन अभी तक नहीं मिला है. पुलिस दिव्या का मोबाइल तलाश रही है। फिलहाल मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT