गुरुग्राम में साध्वी की हत्या में साधू गिरफ्तार, श्मशान घाट की कुटिया में किया था धारदार हथियार से कत्ल, ये है कत्ल की वजह

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Gurugram Crime: हरियाणा के गुरुग्राम में स्थित मिर्जापुर गांव में 50 वर्षीय एक साध्वी की हत्या के आरोप में पुलिस ने बृहस्पतिवार को उसके (साध्वी के) साथ रहने वाले एक साधु को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार साधु (70) ने स्वीकार किया है कि मामूली बात पर झगड़े के बाद उसने साध्वी रोशनी देवी का गला रेतकर हत्या कर दी थी।

कत्ल के आरोप में साधु गिरफ्तार

पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकेन ने कहा, ‘‘ हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार बरामद कर लिया गया है और हम आरोपी से पूछताछ कर रहे हैं। पुलिस के मुताबिक आरोपी की पहचान सोनीपत के गगना गांव के नफे उर्फ खमाई नाथ के रूप में हुई है। पूछताछ में उसने बताया कि दोनों साथ रहते थे और अक्सर उनके बीच झगड़ा होता था।

गर्दन पर धारदार हथियार से किया वार

पुलिस ने कहा कि नफे ने दावा किया कि बुधवार को एक बहस के दौरान उसने रोशनी देवी को हथियार से डराने की कोशिश की, लेकिन गलती से उसकी गर्दन पर वार हो गया और उसे गंभीर चोटें आईं। इसे पहले नफे ने पुलिस को बताया था कि वह दूध लेने गया था और जब वह अपनी झोपड़ी में वापस आया, तो उसने रोशनी को लहूलुहान पाया।

ADVERTISEMENT

(PTI)

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT