Gurugram Road Rage: कार पर डेन्ट लगा तो पीट पीट कर ड्राइवर की जान ले ली

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Gurugram: गुरूग्राम में एक मिनीबस कार से रगड़ खा जाती है जिसके बाद कार से चार लोग उतरते हैं और बस ड्राइवर की पीट-पीटकर हत्या कर देते हैं. ये वाकया 10 मिनट तक रोड पर चलता रहा लेकिन वहां खड़े एक भी शख्स में इतनी हिम्मत नहीं थी कि वो इन लोगों को रोक देता.  सभी सिर्फ तमाशबीन बनकर तमाशा देखते रहे पर मदद के लिए एक भी कदम आगे नहीं बढ़ा.

पुलिस ने क्या कहा?

इस मामले में पुलिस ने कहा कि गुड़गांव में एक मामूली रोड एक्सिडेंट के बाद 37 साल के मिनीबस ड्राइवर को चार लोगों ने कथित तौर पर पीट-पीटकर मार डाला. वो भी बस इसलिए क्योंकि उन्हें ये लगा कि उनकी कार में डेंट मिनी बस ड्राइवर की गलती से लगा था. पुलिस ने ये भी कहा कि भीड़ सिर्फ मूक दर्शक बनकर ये सब कुछ होते देखती रही. मृतक के भाई ने अज्ञात लोगों के खिलाफ सदर थाने में आईपीसी की धारा 302 (हत्या) और धारा 34 (समान इरादा) के तहत मामला दर्ज करवाया जिसके बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है. 

क्या है पूरा मामला?

बस ड्राइवर की पहचान दिल्ली के मंगोलपुरी के रहने वाले दीन दयाल के रुप में हुई. शनिवार शाम करीब 6 बजे  दयाल मिनी बस चलाते हुए सेक्टर 48 की तरफ जा रहा था तभी जेएमडी मेट्रोपोलिस के पास एक कार से उसकी बस रगड़ खा गई. इस घटना के बाद कार में बैठे चार लोग बाहर निकले और मिनी बस को रोक कर ड्राइवर को बाहर खींच लिया. इसके बाद इन चारों ने उसकी बड़ी ही बेरहमी से पिटाई की. इस दौरान सड़क पर भीड़ जमा हो गई और भीड़ में से ही किसी ने फोन कर पुलिस को इस घटना की खबर दी. इसके थोड़ी ही देर बाद पुलिस की टीम मौके पहुंची मगर तब तक चारों आरोपी कार में बैठकर फरार हो गए. 

ADVERTISEMENT

20 साल से बस चला रहा था मृतक

बस ड्राइवर को तुरंत पास के अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. मिनी बस के मालिक ने पिटाई से पहले दयाल की मां को फोन करके घटना की खबर दी थी जिसके बाद से ही ड्राइवर के घर वाले घबराए हुए थे. पर जब तक वो कुछ कर पाते तब तक बहुत देर हो चुकी थी. दयाल के भाई ने कहा कि वो पिछले 20 साल से ड्राइवर के तौर पर काम कर रहा था. उसके घरवाले अब ये नहीं समझ पा रहे हैं कि इतनी छोटी सी घटना को लेकर कैसे कोई दयाल को जान से मार सकता है? परिवार अब यही चाहता है कि पुलिस इन आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर सख्त से सख्त सजा दिलवाये.


 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...