आवारा कुत्तों ने 4 साल की लड़की को बुरी तरह नोचा, 1 सेकेंड भी देखने पर रूह कांप उठेगी, सूरत में दिल दहलाने वाली घटना

ADVERTISEMENT

Surat News : 4 साल की बच्ची सुरमिला की हुई मौत
Surat News : 4 साल की बच्ची सुरमिला की हुई मौत
social share
google news

सूरत से संजय सिंह राठौर की रिपोर्ट

Surat Dog Attack : गुजरात के सूरत में आवारा कुत्तों के एक झुंड ने खूबसूरत बच्ची को बेहद बेदर्दी से नोच डाला. उसके चेहरे को बुरी तरह से नोचकर उसकी सूरत ऐसी बिगाड़ी जिसे कोई देख नहीं सकेगा. दिल पसीज जाएगा. कलेजा कुछ देर के लिए ठिठक जाएगा. वो लाचार मासूम अब मौत की नींद में जा चुकी है. उस नन्हीं सी जान की उम्र महज 4 साल थी. लेकिन 8 से 10 आवारा कुत्तों ने उसके शरीर के दर्जनों हिस्से को इतनी बुरी तरह से नोचा की उसकी मौत भी एक बार कांप गई होगी. 

ये घटना सूरत शहर के भेस्तान इलाके की है. यहां रहने वाले एक गरीब परिवार की 4 साल की बच्ची सुरमिला झाड़ियों से गुजरते हुए खेत में गन्ना लेने चली गई थी. बस उसी दौरान आवारा कुत्तों के एक झुंड की उस पर नजर पड़ गई. इसके बाद वो कुत्ते उस पर टूट पड़े. वो नन्हीं सी जान चीखती रही. चिल्लाती रही. लेकिन वो आवारा कुत्ते उसे नोचते रहे. चेहरे और उसके शरीर को ऐसा नोचा की उसके चेहरे पर एक सेकेंड के लिए भी नजर नहीं रुक पाती. उससे पहले रूह कांप उठती है. कुत्तों के नोचने से उस बच्ची ने उसी दौरान दम तोड़ दिया. उस बच्ची का सिविल अस्पताल में पोस्टमॉर्टम कराया गया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

 

माता पिता दोनों फैक्ट्री में काम करते थे, शाम को लौटे तो दिखा खौफनाक मंजर

आजतक संवाददाता की रिपोर्ट के अनुसार, सूरत शहर के भेस्तान इलाके की सिद्धार्थ नगर झुग्गी में रहने वाले कालू भाई देवचंद अरड मूलरूप से मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले के निवासी हैं. कालू भाई अपनी पत्नी, तीन बेटों और चार साल की बच्ची सुरमिला के साथ रहते हैं. कालू भाई और उनकी पत्नी सूरत शहर के पांडेसरा जीआईडीसी में स्थित एक टेक्सटाइल मिल के बॉयलर में कोयला डालने का काम करते है. हर रोज की तरह अपने बच्चों को घर छोड़कर पति पत्नी काम पर चले गए थे. सोमवार की शाम करीब 5 बजे चार वर्षीय बच्ची सुरमिला झुग्गी के पास झाड़ियों में गायों के लिए डाले जाने वाले चारे में गन्ने के टुकड़ों की तलाश करती करती पहुंची थी. 

ADVERTISEMENT

लेकिन उसको यह नहीं पता था कि वहां गन्ने के टुकड़ों की बजाय उसे मौत मिल जाएगी. गन्ने की तलाश में पहुंची 4 साल की बच्ची सुरमिला के ऊपर अचानक से 8 से 10 कुत्तों ने हमला कर दिया था. कुत्तों के इस हमले में वह बुरी तरह घायल हो गई थी और मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया था. शाम को जब बच्ची के माता-पिता काम से लौट कर घर वापस आए तो उन्होंने अपनी बच्ची की तलाश शुरू की. लेकिन बच्ची कहीं नहीं मिल पा रही थी. अंत में जब वह झाड़ियों की तरफ बढ़े तो वहां पर बच्ची मृत हालत में पड़ी थी. जिंदा होने की चाह में बच्ची के माता-पिता उसे रात को ही सूरत के नई सिविल अस्पताल लेकर गए थे जहां पर डॉक्टर ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया था.

ADVERTISEMENT

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT