गुजरात के अहमदाबाद में आधी रात को घर में घुसकर 19 साल की लड़की से गैंगरेप, पांच सिक्योरिटी गार्ड्स ने की दरिंदगी

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

अहमदाबाद से अतुल तिवारी की रिपोर्ट

Gujarat Crime News: गुजरात के अहमदाबाद स्थित शिलाज में गैंगरेप का केस सामने आया है। यहां एक फ्लैट में रहने वाली 41 वर्षीय महिला के घर में पांच सिक्योरिटी गार्ड रात में घुस गए। हथियार दिखाकर लूट की कोशिश की। महिला के घर में रहने वाली 19 वर्षीय मेड के साथ पांचो सिक्योरिटी गार्ड ने बारी बारी से रेप किया। गैंगरेप के बाद लूट की वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए। 

रात के अंधेरे में लूटपाट गैंगरेप

जानकारी के मुताबिक ये पांचो आरोपी पंजाब भागने की फिराक में थे, हालांकि बनासकांठा पुलिस ने पांचों को बस में से दबोच लिया और अहमदाबाद स्थित बोपल पुलिस के हवाले कर दिया। पांचो आरोपियों से बोपल पुलिस ने पूछताछ करने पर चौंकाने वाला खुलासा किया है। एसपी अमित वसावा ने बताया कि मुख्य आरोपी मनजीत सिंह की शादी दिसंबर में होने वाली थी जिसके लिए आरोपियों ने लूट का षड्यंत्र रचा था। 

ADVERTISEMENT

शादी के लिए दरिंदगी और लूट

दरअसल 41 वर्षीय महिला रियल ऐस्टेट का बिजनेस करती थी, जिसकी वजह से उसे टार्गेट करने का फैसला किया था। आरोपियों ने लूंट के लिये ऑनलाइन माध्यम से नकली गन मंगवायी थी। इस मामले में जब सिक्योरिटी एजेंसी चलाने वाले योगेश यादव की पूछताछ शुरू की तब उसके पास से पुलिस का नकली यूनिफॉर्म मिली है। पुलिस ने कंपनी के खिलाफ एक और FIR दर्ज करके सिक्योरिटी एजेंसी का लाइसेंस भी रद्द करने की कार्यवाही की जा रही है।

घर की बिजली काटी और घुस गए

सिक्योरिटी गार्ड के भेष में इन लुटेरों ने लूट से पहले महिला के घर की लाइट रात को 1.25 बजे डिस्कनेक्ट कर दिया था। जब महिला घर से बाहर निकली और सिक्योरिटी गार्ड ने महिला का मुंह दबा दिया और घर में घुस गए। लूटपाट की और घर में काम करने वाली महिला पर दुष्कर्म किया।आरोपी महिला की कार, ATM लेकर फरार हो गए। 

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT