'वर्ल्ड क्लास हॉटी हो', एयरपोर्ट पर महिला ने जवान लड़के की कमर में हाथ डालकर कहा

ADVERTISEMENT

पुणे एयरपोर्ट पर महिला के पुरुष को छेड़ने के मामले की एक सांकेतिक तस्वीर
पुणे एयरपोर्ट पर महिला के पुरुष को छेड़ने के मामले की एक सांकेतिक तस्वीर
social share
google news

Airport Crime: आमतौर पर किसी भी जगह पर किसी के साथ भी छेड़खानी की वारदात होना न तो अनोखी बात है और न ही नई बात। लेकिन कभी कभी कुछ हरकतें चौंकाती जरूर है। अक्सर ऐसे मामले भी सामने आते हैं जो आमतौर पर देखने या सुनने को नहीं मिलते हैं। छेड़खानी (Molested) की कोई बात जब भी सामने आती है तो अक्सर किसी पुरुष को ही इस मामले में दोषी पाया जाता है। लेकिन पुणे एयरपोर्ट (Pune Airport) पर एक ऐसा किस्सा हुआ जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। 

एयरपोर्ट पर छेड़खानी

खुलासा है कि पुणे एयरपोर्ट पर एक महिला ने एक पुरुष को छेड़ा। हैरान करने वाला ये किस्सा उस शख्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर पोस्ट किया। अपनी पोस्ट में उस शख्स ने लिखा कि “मैं 7 नवंबर 2023 को पुणे से दिल्ली की फ्लाइट से जाने वाला था। करीब 2 बजे जब जोन 1 की बोर्डिंग शुरु हुई तब मैं जोन 3 में इंतजार कर रहा ता। इसी दौरान एक 30 से 35 साल की एक महिला आई और मेरे पास में आकर वो भी इंतजार करती दिखाई दी। इसी दौरान वो खड़े होकर गाना गुनगुनाने लगी। मैंने एक बार उस महिला की तरफ देखा भी और हल्के से मुस्कुराकर वापस इंतजार करने लगा। इसी दौरान उस महिला ने मेरे कमर में हाथ डाला और कमर के निचले हिस्से को सहलाने लगी। 

सांकेतिक तस्वीर

गलत तरीके से महिला ने छुआ

उसकी हरकत देखकर मैं बुरी तरह चौंका और समझ नहीं पाया कि वो ऐसा क्यों कर रही है। दरअसल इसकी एक वजह ये भी थी क्योंकि इससे पहले मुझे किसी महिला ने कभी इस तरह से छुआ भी नहीं था। उसने ऐसी हरकत दो बार की। इतना ही नहीं उसने मुझसे खुसर फुसर वाले अंदाज में कहा कि मैं एक वर्ल्ड क्लास हॉटी हूं और वो थर्ड क्लास बदसूरत महिला। हालांकि वो महिला दिखने में खासी अच्छी खासी थी। मैंने उसकी बात को सुनकर हंसकर टालने की चेष्टा की। हालांकि ये बेहद अजीब तजुर्बा था। क्योंकि किसी लड़की ने मुझे पहली बार छेड़ा था और वो भी दिल्ली जाने के रास्ते में। 

ADVERTISEMENT

सोशल मीडिया पर शेयर वो पोस्ट जिसे सुनकर लोग मजे ले रहे हैं

जानबूझकर महिला ने छुआ

हैरानी की बात ये हैकि हमारे पास ऐसा कोई क़ानून नहीं है जिसके तहत मैं उस महिला की शिकायत भी कर सकूं। मैं अभी तक ये समझ नहीं पा रहा हूं कि ऐसा क्यों हुआ और उसने ऐसा क्यों किया। मैं जहां तक समझ पा रहा हूं कि मुझे उसने जानबूझकर छुआ था, और इससे पहले मेरे साथ ऐसा कोई अनुभव नहीं हुआ था। 

यूजर्स ने जमकर मजे लिए

इस पोस्ट के बाद यूजर्स ने जमकर उस शख्स के मजे लिए। एक यूजर ने तो यहां तक लिखा, ‘ लोग रिप्लाई में मजाक बना रहे हैं क्योंकि यहां एक पुरुष के साथछेड़छाड़ हुई है। अगर यही पोस्ट किसी महिला की होती तो यहां पुरुष ही रोना धोना शुरू कर देते। खैर इस घटना को सुनकर दुख हुआ, आपके साथ जो कुछ भी हुआ उसे जानकर वाकई हैरानी हुई और दुख भी। आप पुरुष हैं केवल इसलिए इस मामले की संवेदनशीलता किसी भी सूरत में कम नहीं हो जाती। 

ADVERTISEMENT

यूजर्स को लगा बुरा

एक और यूजर ने इस पर प्रतिक्रिया दी। उसने लिखा कि आपके साथ जो कुछ भी हुआ उसने पढ़कर वाकई बुरा लगा। मुझे यही उम्मीद है कि किसी को भी ऐसे हालात का सामना न करना पड़े। 

ADVERTISEMENT

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...