बेटी को मां के अफेयर के बारे में पता चला तो हैक किया वाट्सएप, मां के प्रेमी को ब्लैकमेल कर वसूली लाखों रुपये की रकम

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

बिजनेसमैन को धमकाया गया कि अगर वो 15 लाख रुपये नहीं देता तो ये वीडियो ना केवल उसकी पत्नी और रिश्तेदारों के पास भेज दी जाएंगी बलकि इन तस्वीरों को वायरल कर उसकी इज्जत भी मिट्टी में मिला दी जाएगी। तस्वीरों को देखकर बिजनेसमैन डर गया था और उसने तय किया कि वो ब्लैकमेलर को पैसे देगा।

उसने मैसेज के जरिए ही मोलभाव करना शुरु किया । तय किया गया कि बिजनेसमैन ब्लैकमेलर को तस्वीरें वायरल ना करने के एवज में दो लाख साठ हजार रुपये देगा जिसके बाद उसे ब्लैकमेल नहीं किया जाएगा। ब्लैकमेलर बिजनेसमैन से वायदा करता है कि इतने पैसे लेने के बाद वो दोबारा उसे ब्लैकमेल नहीं करेगा।

इसके बाद बिजनेसमैन ने दो लाख साठ हजार रुपये बताई हुई जगह पर एक लड़के के हवाले कर दिए । कुछ दिन ही बीते थे कि एक बार फिर ब्लैकमेलर का फोन बिजनेसमैन के पास आया और उसने एक लाख रुपये की और मांग की।

ADVERTISEMENT

बिजनेसमैन ने एक बार तो तय कर लिया कि वो पैसे देकर अपनी जान छुड़ाएगा लेकिन फिर उसने फैसला किया कि वो अब और ज्यादा ब्लैकमेल नहीं होगा।

‘बोल्ड तस्वीरों’ के ज़रिए स्टार फुटबॉलर ROONEY से ब्लैकमेलिंग?

बिजनेसमैन ने मामले की शिकायत पुणे पुलिस से की, पुणे की क्राइम ब्रांच ने मामले की तफ्तीश की और बिजनेसमैन को ब्लैकमेलर को पैसे लेने के लिए बुलाने को कहा, एक बार फिर जगह तय हुई और बताई हुई जगह पर जैसे ही ब्लैकमेलर पैसे लेने के लिए आया क्राइम ब्रांच ने उसको पकड़ लिया।

ADVERTISEMENT

लगभग 21 साल के उस लड़के ने बताया कि वो एक लड़की जो उसकी दोस्त है उसके कहने पर पैसे लेने के लिए आया था। पुलिस गिरफ्तारी के लिए जब उस लड़की के पास पहुंची तो हैरान रह गई।

ADVERTISEMENT

वो लड़की कोई और नहीं बलकि बिजनेसमैन की प्रेमिका की बेटी थी। 21 साल की बेटी ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी मां के वाट्सएप को हैक कर लिया था और वो बिजनेसमैन और अपनी मां के बीच होने वाली बातों के बारे में जानकारी रखती थी।

इसी बीच उसके हाथ कुछ तस्वीरें और मैसेज आए जिसे उसने अपने दोस्तों को फॉरवर्ड कर दिया। लड़की और उसके दो दोस्तों ने मिलकर बिजनेसमैन को ब्लैकमेल करने की प्लानिंग की और उसको तस्वीरें और मैसेज भेजे।

पुलिस ने प्रेमिका की बेटी और उसके एक दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसका एक और दोस्त पुलिस की गिरफ्त से बाहर है जिसकी तलाश में पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है।

प्रेमी के नाम का सिंदूर देख मां ने बेटी का गला दबा कर उतारा मौत के घाटदूसरा बेटा पैदा होने से खराब हो गई थी उसकी फिगर बच्चे को पीटने वाले वायरल वीडियो वाली मां ने बताई पुलिस को ये वजहकैसे एक लड़की ने लिखी अपनी मां की मौत की SCRIPT ? नवी मुंबई की घटना

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...