Video: पिटबुल कुत्ते ने नाबालिग को नोंच डाला, गाजियाबाद में हुई घटना

ADVERTISEMENT

Ghaziabad Pitbull Latest News
Ghaziabad Pitbull Latest News
social share
google news

मंयक गौड़ के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Ghaziabad Pitbull Latest News: गाजियाबाद में एक बार फिर पिटबुल कुत्ते का कहर देखने को मिला, जहां नाबालिग बच्चे को पिटबुल ने काटकर बुरी तरह जख्मी कर दिया। इस घटना का सीसीटीवी भी सामने आया है।

ये घटना शाम करीब साढ़े चार बजे के आसपास हुई। नाबालिग जब अपने घर से किसी काम से बाहर निकाला था, तभी अचानक पड़ोस में रहने वाले पिटबुल कुत्ते ने उस पर हमला कर दिया। नाबालिग ने कुत्ते से अपने आप को बचाने की बहुत कोशिश की पर पिटबुल लगातार उस पर हमला करता रहा।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इस घटना में वो बुरी तरह से जख्मी हो गया। उसे नजदीकी निजी अस्पताल ले जाया गया , जहां से उसे मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल मैक्स में रेफर कर दिया गया। बच्चे की हालत गंभीर है। अब उसका इलाज दिल्ली के जी टी बी अस्पताल में चल रहा है।

पड़ोसियों के मुताबिक, पिटबुल मालिक अभी कुछ दिन पहले ही यहां पड़ोस में शिफ्ट हुआ है, जिसके बाद लोगों ने इस पिटबुल डॉग को यहां नहीं रखने की बात कही थी। पिटबुल बच्चे पर हमलावर हो गया और खतरनाक पिटबुल ने बुरी तरह बच्चों को काटकर जख्मी कर दिया। मामले की सूचना स्थानीय पुलिस और नगर निगम को दी गई, जिसके बाद नगर निगम की टीम मौके पर पहुंची और फिलहाल पिटबुल को पड़कर ले गई। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT