योगी जी देखिए इन लुटेरों ने छात्रा को मार डाला, बदमाशों ने ऑटो से छात्रा को घसीटा, 15 मीटर तक घिसटती रही लड़की

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में ऑटो से घर आ रही बीटेक छात्रा से बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े मोबाइल लूट लिया. जिसके बाद जब छात्रा ने विरोध किया तो बाइक सवारों ने छात्रा का हाथ खींचकर छात्रा को ऑटो से गिरा दिया. छात्रा करीब 15 मीटर तक सड़क पर घिसटती चली गई. घायल छात्रा को गाजियाबाद के यशोदा हॉस्पिटल में भर्ती कराया इलाज के दौरान मौत हो गई।

शरीर में दो फ्रैक्चर और सिर में आई चोट

ऑटो का ड्राइवर और फ्रेंड दीक्षा घायल कीर्ति सिंह को लेकर पिलखुवा के निजी अस्पताल में गए. छात्रा के शरीर में दो  फ्रैक्चर हुए थे और सिर में गंभीर चोट आई थी। घायल छात्रा को गाजियाबाद के यशोदा हॉस्पिटल में ICU में भर्ती कराया गया था। मसूरी थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर एक बदमाश को गिरफ़्तार कर लिया दूसरा फ़रार है।

फ्रेंड के साथ लौट रही थी घर

हापुड़ शहर में पन्नापुरी निवासी कीर्ति सिंह गाजियाबाद के ABES इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक फर्स्ट ईयर की छात्रा थी। शुक्रवार को कीर्ति कॉलेज से अपनी फ्रेंड दीक्षा के साथ ऑटो से घर लौट रही थी. दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर मसूरी थाना क्षेत्र में डासना फ्लाईओवर के पास बाइक सवार दो बदमाश पीछे आए. उन्होंने ऑटो के बराबर में अपनी बाइक धीमी की और कीर्ति के हाथ से मोबाइल छीनने लगे. कीर्ति ने मोबाइल नहीं छोड़ा और बदमाशों से भिड़ गई. छीना-झपटी के दौरान बदमाशों ने छात्रा को ऑटो से बाहर खींच लिया. बदमाश मोबाइल लेकर फरार हो गए थे। 

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT