गैंगवॉर में लीड लेने की तैयारी में जुटा लॉरेंस गैंग, बिश्नोई ने बनाई बंबीहा गैंग की हिटलिस्ट

ADVERTISEMENT

लॉरेंस बिश्नोई और बंबीहा गैंग के बीच गैंगवॉर अब और तेज होने वाली है
लॉरेंस बिश्नोई और बंबीहा गैंग के बीच गैंगवॉर अब और तेज होने वाली है
social share
google news

Gangs Of Punjab : पंजाब के गैंग्स्टरों के बीच तगड़ी गैंगवॉर की जमीन तैयार हो चुकी है। पूरा माहौल भी ऐसा बन गया है कि कभी भी अब पुलिसवालों को पंजाब से लेकर दिल्ली तक इन गैंग्स्टरों के तमाशों और  इनकी फैलाई गई गंदगी को समेटने के लिए तैयार रहना होगा। असल में अब तक ये गैंग चुप चाप कोई कांड कर देते थे और फिर पुलिस उनके बारे में पता लगाती थी। लेकिन अब तो सब कुछ खुल्लम खुल्ला चल रहा है। खुलासा यही है कि दो लगातार चोट खाने के बाद अब लॉरेंस गैंग ने हिटलिस्ट तैयार करनी शुरू कर दी है ताकि इस गैंगवॉर में वो लीड लेने की हालत में आ सके।

गैंगवॉर में अब हिटलिस्ट तैयार कर रहा है लॉरेंस बिश्नोई!

हिटलिस्ट तैयार हो गई

एक तरफ कनाडा में बैठकर बंबीहा गैंग से नजदीकी रिश्ता रखने वाले गैंग्स्टर से आतंकियों की लिस्ट में शामिल हुए  अर्शदीप उर्फ अर्श डल्ला ने पंजाब के गैंग्स्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ को धमकी देकर सनसनी फैलाई। तो हिन्दुस्तान में हथकड़ियों में जकड़े जकड़े लॉरेंस बिश्नोई ने सभी के सामने ये कसम खाई है अब उसका गैंग बंबीहा गैंग का सफाया करके रहेगा। इसी बीच ये खुलासा सामने आया है कि कनाडा में बैठे गोल्डी बराड़ ने किसी बड़े हमले की तैयारी के मद्देनज़र पंजाब और हरियाणा से शूटरों की पहचान शुरू कर दी है। 

तो क्या बल्लू ने की थी गद्दारी?  

सच कहा जाए तो गैंगवॉर की शुरूआत हो भी चुकी है और पुलिस अब तक दो लाशें उठा भी चुकी है। पहली लाश लॉरेंस बिश्नोई के पहले सबसे चहेते शूटर राजन की पुलिस ने उठाई थी। जिसकी जली हुई डेडबॉडी पुलिस  यमुनानगर के जंगलों से मिली। जबकि दूसरी लाश पुलिस को मिली थी फरीदाबाद में एक जिम के पास से। वो लाश थी लॉरेंस गैंग से गद्दारी कर रहे बल्लू की। जिसे कपिल सांगवान के इशारे पर गोली मारने का अंदेशा जताया जा रहा है। 

ADVERTISEMENT

लॉरेंस गैंग को बल्लू पर ही है राजन की मुखबिरी करने का शक?

बल्लू पर थी पहले से नज़र

गैंग के सूत्रों से मिली खबरों का खुलासा यही हुआ है कि कभी बिश्नोई गैंग के लिए वसूली का काम और फाइनेंस का सारा हिसाब किताब रखने वाला बल्लू उर्फ सूरजभान ने ही शूटर राजन के बारे में उसके दुश्मनों को इत्तेला लीक कर दी थी, और इसका पता लॉरेंस को जेल में बैठे बैठे मिल गया था। लिहाजा लॉरेंस ने ही अपने आदमियों के जरिए बल्लू को जिम के बाहर गोलियों से छलनी करवा दिया। सामने आई जानकारी के मुताबिक बिश्नोई गैंग पिछले कई दिनों से बल्लू पर नजर रखे हुए था। क्योंकि कपिल सांगवान उर्फ नंदू के साथ उसके रिश्ते बिगड़ गए थे और नंदू ने ही बिश्नोई से इस बात की शिकायत की थी कि तड़ीपार होने के बावजूद बल्लू के मिजाज बदलने लगे हैं। 

लॉरेंस का सबसे भरोसेमंद शूटर था राजन

बल्लू का हिसाब करने में देरी हुई

खबर लगी थी कि बल्लू अब बहकने लगा है। लिहाजा उसको संभालना जरूरी है, वर्ना बहुत नुकसान कर देगा। मगर तब तक काफी देर हो चुकी थी। और इससे पहले बिश्नोई को लोग बल्लू को ढूढ़कर उसका हिसाब पूरा कर पाते, बंबीहा गैंग ने लॉरेंस के उस शूटर को मौत के घाट उतार दिया, जिसने पांच महीने पहले राजस्थान में लॉरेंस बिश्नोई का इकबाल बुलंद किया था। पांच से छह महीने पहले ही राजस्थान के सांचोर में शराब माफिया लक्ष्मण देवासी को गोलियों से छलनी कर दिया था। 

ADVERTISEMENT

कनाडा से अर्श डल्ला ने भी लॉरेंस को धमकी दे डाली

बंबीहा गैंग की तरफ से भी आई धमकी

राजन को मौत के घाट उतारने के बाद बंबीहा गैंग ने सोशल मीडिया पर इस मौत की जिम्मेदारी लेते हुए एक तरह से चेतावनी दी थी कि अपने दुश्मनों को कैसे और कब ठिकाने लगाना है ये बात उन्हें अच्छी तरह पता है। जेल से पेशी के लिए बाहर लाए गए हथकड़ियों में जकड़े लॉरेंस बिश्नोई से उसी पोस्ट के मद्देनजर जब सवाल पूछा गया तो उसने जिस तेवर में जवाब दिया उसे देखकर यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने बंबीहा गैंग के साथ अब खुलकर दो दो हाथ करने का इरादा कर लिया है। 

ADVERTISEMENT

लॉरेंस ने जो हिटलिस्ट बनाई उसे गोल्डी के साथ साझा भी की है

जेल में तैयार लॉरेंस का प्लान

जेल से जुड़े सूत्रों को यहां तक दावा है कि लॉरेंस ने कोई बड़ा प्लान भी कर लिया है। पेशी के बाद जेल वापस लौटते हुए  लॉरेंस ने एक ही बात कही, हम जब कुछ भी करेंगे तो पता तो चल ही जाएगा। लॉरेंस पर दिन रात नज़र रखने वाले एक रिपोर्टर ने बताया है कि बंबीहा गैंग के उन लोगों की हिटलिस्ट तैयार हो चुकी है, जो या तो पंजाब और हरियाणा में घूमघूम कर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं या कनाडा में बैठकर गैंग को ऑपरेट कर रहे हैं। क्योंकि ऐसा बताया जा रहा है कि लॉरेंस बिश्नोई ने अपनी हिट लिस्ट को गोल्डी बराड़ के साथ कॉन्फ्रेस कॉल पर मिलकर तैयार की है। 

अर्श डल्ला की धमकी

इसी बीच कनाडा में बैठे अर्श डल्ला ने भी लॉरेंस और गोल्डी बराड़ दोनों को धमकी देते हुए कहा है कि उन दोनों का हाल राजन से भी बुरा किया जाएगा। 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT