कल हैं गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा चौधरी शादी, दिल्ली पुलिस तैयार, सुरक्षा चाक-चौबंद!

ADVERTISEMENT

काला जठेड़ी और अनुराधा की शादी
काला जठेड़ी और अनुराधा की शादी
social share
google news

Gangster Kala Jathedi Weds Anuradha chaudhary: काला जठेड़ी और अनुराधा चौधरी की 12 मार्च को शादी है। इसको लेकर तमाम तैयारियां पूरी कर ली गई है। दूल्हे यानी काला जठेड़ी को जहां इस शादी के लिए अदालत से खास तौर पर छह घंटे की कस्टडी पेरोल मिली है, वहीं दुल्हन की सुरक्षा में अलग से पुलिसवालों को तैनात किया गया है। इस शादी के लिए अकेले मैरिज पैलेस पर ही डेढ़ सौ से ज्यादा पुलिसवालों की ड्यूटी भी लगाई गई है।

काला जठेड़ी और अनुराधा चौधरी की लव स्टोरी की शुरुआत अब से कोई तीन साल पहले तब हुई थी, जब दोनों अलग-अलग जुर्म के मामलों में वॉन्टेड थे और फरार चल रहे थे। फरारी काटते हुए ही दोनों को एक दूसरे से प्यार हुआ और दोनों ने चुपके से हरिद्वार में शादी भी रचा ली, लेकिन इसे घरवालों के अरमानों का नतीजा कहें या फिर क़ानून की नजर में अपने रिश्ते को एक नाम देने की कोशिश, जठेड़ी और चौधरी ने अब एक बार फिर से एक दूसरे से शादी का फैसला किया है और इस शादी ने दिल्ली पुलिस के साथ-साथ सेंट्रल एजेंसियों तक को चौकस कर दिया है।

अब जिस दूल्हे पर संगीन गुनाहों के चालीस अलग-अलग मामले दर्ज हों और दुल्हन अपने सिर पर 19 केसेज लिए हुए फेरे लेने जा रही हो, उनकी शादी पर खतरे का मंडराना तो लाजिमी है। तो दिल्ली पुलिस को भी शक है कि द्वारका में होने वाली उनकी शादी पर कभी भी उनके विरोधी गुटों की तरफ से हमला हो सकता है और ऐसे में दूल्हा-दुल्हन के साथ-साथ मेहमानों की हिफाजत के लिए पुलिस ने पूरी तरह से कमर कस ली है। दिल्ली पुलिस ने समारोह स्थल यानी वैन्यू को भी सुरक्षा के लिहाज से पूरी तरह से सैनिटाइज कर दिया है।  

ADVERTISEMENT

-- शादी में मेहमानों की एंट्री के लिए दो मेटल डिटेक्टर लगाए गए हैं और सभी के लिए इन मेटल डिटेक्टर से ही गुजर कर अंदर जाना जरूरी है। 
-- यहां आने वाले हर मेहमान को एक-एक बार कोड भी दिया गया है, जिसकी स्कैनिंग के बाद ही मैरिज हॉल में एंट्री मुमकिन है। 
-- शादी की जगह यानी द्वारका के बैंक्वेट हॉल संतोष पैलेस में डेढ़ सौ से ज्यादा पुलिसवालों को तैनात किया गया है। 
-- वहीं चार राज्यों की पुलिस और सेंट्रल एजेंसियां तक इस शादी को बहुत बारीकी से मोनिटर कर रही है।
--दिल्ली पुलिस और स्पेशल सेल की टीमों को खास तौर पर मैरिज हॉल की निगरानी की जिम्मेदारी सौंपी गई है। 
--मैरिज सेरेमनी में काम करने वाले तमाम कर्मचारियों को भी दिल्ली पुलिस की ओर से आई कार्ड जारी किए गए हैं।

वैसे तो दुल्हन अनुराधा चौधरी कह रही है कि वो और उसका होने वाला यानी पति काला जठेड़ी दोनों ही अब जुर्म की दुनिया छोड़ कर एक नई शुरुआत करना चाहते हैं। एक अच्छी ज़िंदगी जीना चाहते हैं, लेकिन खुद उन्हें भी इस बात का अहसास है कि ये काम इतना आसान नहीं है।

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT