मायके गई पत्नी से नाराज पति ने ऐसे रची सास और पत्नी के कत्ल की साज़िश

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

राजस्थान के जोधपुर से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. वारदात जिसे देख पुलिस की आंखें भी खुली के खुली रह गई. जोधपुर में एक ही परिवार के चार लोगों की रहस्यमयी हालत में मौत हो गई.

दरअसल वारदात जोधपुर के रातानाडा में मौजूद एक फ्लैट की है. जहां 45 साल का दिनदयाल नाम का युवक आर्थिक तंगी के चलते अपने परिवारिक जीवन को संभाल नहीं पाया. पेश से कपड़ा व्यापरी दिनदयाल की, जोधपुर में घंटाघर इलाके में दुकान थी. अपनी 42 साल की पत्नी सरोज, 9 और 11 साल की बेटी के साथ वो सूर्या ट्विन टावर में स्थित अपने फ्लैट में रहता था.

वैसे तो वो शादीशुदा जीवन में वो सभी सामाजिक रिश्ते- नातों को निभा रहा था. मगर कब आर्थिक तंगी के चलते ये रिश्ते उसे बोझ लगने लगे इसका अंदाजा किसी को नहीं लगा.

ADVERTISEMENT

वारदात 1 अक्टूबर की है जब लंबे समय तक दिनदयाल के घर से कोई बाहर नहीं आया, और उसके बाद आस-पड़ोस के लोग वंहा पहुंचे. पड़ोसियों के पैरों तले जमीन तब खिसक गई जब घर में पहुंच उन्होंने दिनदयाल की लाश को फंदे से लटकता देखा. फंदे से दिनदयाल के साथ उसकी पत्नी, उसकी फूल सी कोमल दो बेटियां की लाश भी पास में पड़ी मिली.

वारदात के साथ ही आस-पास ही इलाके में हडकंप मच गया. मंजर दिल्ली के बुराड़ी जैसा था जहां घर में 11 लोगों की एक साथ मौत हो गई थी. घटना के बाद पड़ोसियो द्वारा पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. आस- पड़ोस के लोगों ने बताया की दिनदयाल के परिवार के आर्थिक हालात ठीक नहीं थी. उसने फ्लैट भी लोन पर खरीद रखा था, साथ ही कोरोना काल के चलते दीनदयाल का व्यापार भी ठीक तरीके से नहीं चल रहा था.

ADVERTISEMENT

वहीं मौके पर पहुंचे आई. जी जोस मोहन ने बताया सभी शवों का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है. डी एस पी के मुताबिक संभव है कि दिनदयाल ने आत्महत्या की हो और उससे पहले सभी को मार दिया हो. साथ ही मौका-ए-वारदात से पुलिस ने एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है.

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT