भोजपुरी एक्ट्रेस के पास ग्राहक बनकर पुलिस पहुँच गई, दूसरे कमरे में मिली मॉडल, सेक्स रैकेट का पर्दाफाश

ADVERTISEMENT

पुलिस ने फाइव स्टार होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया
पुलिस ने फाइव स्टार होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया
social share
google news

 bhojpuri actress Five Star Hotel Sex Racket: एक बार फिर एक भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) और एक उभरती हुई मॉडल (Model) को दुनिया के सबसे पुराने धंधे यानी सेक्स (Sex Racket) के धंधे के सिलसिले में गिरफ्तार किया। महाराष्ट्र पुलिस ने पिंपरी चिंचवाड़ इलाके में चल रहे एक बड़े सेक्स रैकेट को बेनकाब किया है और एक नई भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) के साथ एक स्ट्रग्लर मॉडल (Model) को भी पकड़ने में कामयाबी हासिल की। पुलिस की शुरुआती तफ्तीश में जो बात सामने आई वो बेहद चौंकानें वाली थी क्योंकि जिन दो लोगों को पकड़ा गया उन्हें कम वक्त में ज़्यादा पैसे कमाने का लालच दिया गया और इस धंधे में धकेल दिया गया। 

एक और भोजपुरी एक्ट्रेस सेक्स के धंधे में पकड़ी गई

फाइल स्टार होटल में सेक्स रैकेट

खुलासा यही है कि पिंपरी चिंचवाड़ इलाके के एक बड़े और फाइव स्टार होटल में ये सैक्स रैकेट चल रहा था। खबर पुलिस को यही मिली थी कि यहां बड़े घरों के बिगड़े नौजवान और अय्याश किस्म के कारोबारी मौज मस्ती के सिलसिले में इसी होटल में पनाह लेते हैं और उनके कमरे के पैकेज के तौर पर किसी मॉडल या एक्ट्रेस को भी शामिल किया जाता है। जिनसे वो एक्ट्रा सर्विस लेते थे और इस काम के लिए वो अच्छी खासी मोटी रकम अदा करते थे। 

भोजपुरी एक्ट्रेस और मॉडल गिरफ्तार

मुखबिर से मिली इस जानकारी के बाद पुलिस ने उस होटल में ट्रैप लगाया और एक फर्जी ग्राहक को होटल में भेजा। इत्तेला मिलते ही पुलिस ने जब होटल में छापा मारा तो भोजपुरी फिल्मों की एक उभरती हुई कलाकारा बेहद आपत्तिजनक हालत में मिली। जबकि पुलिस ने एक और कमरे से एक मॉडल को भी गिरफ्तार किया है। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

कम वक़्त में ज़्यादा पैसा कमाने का लालच

दोनों लड़कियों ने ये बात पुलिस को बताई कि उन्हें ज़्यादा पैसों का लालच देकर इस धंधे में धकेला गया है। पुलिस ने इस सिलसिले में प्रबीर मजूमदार नाम के एक 24 साल के लड़के को भी गिरफ्तार किया है और उसकी निशानदेही पर दो और लड़कों दिनेश यादव और विराज को भी गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने अब इस मामले की गहराई से जांच करनी शुरू कर दी है। उम्मीद है कि जल्दी ही पुलिस को इस मामले में कई और राज़ पता चल सकते हैं। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT