मुखिया जी के विजय जुलुस में फायरिंग, गोली लगने से बच्चे की गई जान

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

बिहार के गया में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Election) के दौरान हर्ष फायरिंग (Harsh Firing) की घटना में एक बच्चे की मौत हो गई। मुखिया पद के चुनाव (Bihar Mukhia Election) में जीत के बाद मुखिया द्वारा निकाले गए विजय जुलूस में गोली लगने से इस बच्चे की मौत हुई।

पूरा मामला जानिए

14 साल के बच्चे का नाम ऋतिक कुमार है जिसकी मौत अस्पताल ले जाने के दौरान हो गयी। ये घटना जिले के अतरी थाना क्षेत्र के मोहड़ा प्रखंड इलाके के दरियापुर पंचायत अंतर्गत मालती गांव में हुई। फिलहाल बच्चे के परिजन के द्वारा अभी तक किसी के विरुद्ध मामला दर्ज नहीं कराया गया है,वही पुलिस जांच में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक, दरियापुर पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया नरेश पंडित द्वारा दूसरी बार चुनाव जीतने के बाद पंचायत के सभी गांव में जुलूस की शक्ल में पहुंचकर लोगों से मिलकर आशीर्वाद लिया जा रहा था। इस दौरान मालती गांव में मुखिया का विजय जुलूस पहुंचा जहां गोली चलने की आवाज हुई। जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक उसी जुलूस में शामिल एक बच्चे के पेट में गोली लग गई, जिससे उसकी अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई। गोरेलाल पांडेय के बड़े पुत्र 14 वर्षीय ऋतिक कुमार को गोली लगते ही मौके पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। घटना के बाद आरोप-प्रत्यारोप भी शुरू हुआ। ग्रामीणों की मानें तो नशे में धुत रहे एक युवक ने फायरिंग की, जिसकी गोली बच्चे को लग गई। बाद में ये भी आरोप लगा कि मुखिया के विरोधी गुट के लोगों ने जुलूस में फायरिंग की है, जिससे यह घटना हुई। हालांकि इस आरोप की जांच की जा रही है।

लखीमपुर हिंसाः पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, किसी को नहीं लगी गोली, शॉक और ब्रेन हेमरेज से हुई मौतश्रीनगर : आतंकियों ने स्कूल में घुसकर प्रिंसिपल-टीचर की गोली मारकर हत्या की, श्रीनगर के बॉयज स्कूल में हुई घटना छेड़छाड़ का विरोध कर रही बहू को चचेरे ससुर ने गोली मारकर उतारा मौत के घाट

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT