नोएडा के पेट्रोल पंप पर AAP MLA के बेटे की गुंडई, दर्ज हुई FIR, एक्शन लेगी पुलिस

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Noida Crime: नोएडा पुलिस ने आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान और उनक बेटे के खिलाफ FIR दर्ज की है। नोएडा में सेक्टर 95 के एक पेट्रोल पंप पर पहले पेट्रोल भरवाने के लिए अमानतुल्लाह खान के बेटे ने पेट्रोल पम्प कर्मचारियों के साथ मारपीट की। मारपीट और गुंडागर्दी की तमाम तस्वीरें पेट्रोल पंप के सीसीटीवी में कैद भी हुई हैं।

विधायक पर धमकाने का इल्जाम

पेट्रोल पंप के कर्मचारी की तरफ से दी गई शिकायत में आरोप लगाया गया है कि मारपीट के बाद मौके पर पहुंचे विधायक अमानतुल्लाह खान ने भी उसे धमकाया। FIR के मुताबिक आरोपी दो गाड़ियों के साथ आए थे। कहा तो ये भी जा रहा है कि विधायक के बेटे ने पहले धमकी दी, फिर कार्ड मशीन तोड़ी और कर्मचारी के साथ मारपीट की। 

विधायक और बेटे के खिलाफ FIR

पेट्रोल पंप पर कर्मचारियों के साथ कथित रूप से मारपीट करने और धमकी देने को लेकर दिल्ली के आम आदमी पार्टी (AAP)के विधायक अमानतुल्लाह खान, उनके बेटे अनस खान समेत कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। हालांकि, ओखला विधानसभा क्षेत्र से विधायक अमानतुल्ला खान ने दावा किया कि यह पुलिस की कार्रवाई ‘एकतरफा’है और उन्हें मामले में गलत तरीके से फंसाया गया है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

कर्मचारियों के साथ मारपीट

एडिश्नल डीसीपी मनीष कुमार मिश्रा के मुताबिक दिल्ली के ओखला से आप से विधायक अमानतुल्लाह खान के बेटे अनस मंगलवार की सुबह अपने साथियों संग सेक्टर 95 के पेट्रोल पंप पहुंचे और वहां जल्दी तेल डलवाने को लेकर कर्मचारियों से बहस हो गई। पुलिस अधिकारी के मुताबिक विधायक के बेटे और उनके साथियों ने कर्मचारियों के साथ मारपीट की लेकिन बीच-बचाव करने पर मामला शांत हो गया। उसके बाद विधायक के बेटे ने अपने पिता को इस वाकये की जानकारी दी। 

सीसीटीवी कैमरे में कैद घटना

पुलिस के मुताबिक अमानतुल्लाह ने पेट्रोल पंप के मैनेजर बिनोद और मालिक को धमकी दी, तब विनोद कुमार सिंह ने फेस-वन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने बताया कि पेट्रोल पंप लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी उसने अपने कब्जे में ली है और मामले की जांच कर रही है। शिकायतकर्ता विनोद कुमार सिंह ने आरोप लगाया कि घटना सुबह नौ बजकर 27 मिनट पर उस समय हुई जब विधायक का बेटा अपनी कार से वहां पहुंचा और कतार में लगने की बजाय सेल्समैन से पहले उसकी कार में तेल डालने के लिए कहा। जब उनसे लाइन में आने को कहा गया तो अपने दोस्तों के संग कर्मचारियों के साथ मारपीट की। आरोप है कि कार में बैठे विधायक अमानतुल्लाह खान ने मैनेजर कक्ष में कर्मचारियों को धमकाया।

ADVERTISEMENT

MLA का आरोप,  छवि खराब की जा रही

वीडियो में गनर के साथ अमानतुल्लाह खान दिखाई दे रहे हैं। अमानतुल्ला खान का दावा है कि हादसे के वक़्त उनका बेटा परीक्षा देने जा रहा था, जो कानून की पढ़ाई कर रहा है। आरोप ये  लगाया कि पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने उल्टा उनके बेटे के साथ बुरा बर्ताव किया और उसके साथ मारपीट भी की। अब, वे मेरी छवि खराब करने और मुझे एकतरफा पुलिस कार्रवाई में फंसाने के लिए अधूरे सीसीटीवी फुटेज का उपयोग कर रहे हैं। खान ने यह भी दावा किया कि पुलिस का फोन आने के बाद वह पेट्रोल पंप पहुंचे, उसके मालिक से बात की और पूरा मामला सुलझा लिया था।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT