Rape news: इंदौर के फार्म हाउस में बिल्डर पति दोस्तों के सामने पहले पत्नी से कराता अश्लील डांस, फिर मिलकर करता गैंगरेप

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

''मेरा नाम राजेश विश्वकर्मा है. मेरा डेट ऑफ़ बर्थ 1985 है. मुझे दारु से सख़्त नफ़रत है. इसके साथ ही मैं एक डाइवोर्सी भी हूं. मैं बिल्डर हूं जहां मेरी सलाना आय एक करोड़ से ज़्यादा है.''

लड़के के इस प्रोफाइल को पढ़ कर पहली ही नज़र में लड़की इसकी मोहब्बत में पड़ गई. शादी की ये तस्वीरें चीख-चीख कर इस रिश्ते की गवाही देने लगीं. 24 अक्टूबर 2019 को रायपुर के होटल में हुई इस शादी में लड़की की पूरी फैमली मौजूद थी लेकिन सबसे अचंभे की चीज़ ये कि लड़के, यानी राजेश के परिवार से कोई भी शख़्स वहां मौजूद नहीं था. लड़की के घरवालों को ये बात ज़रा खटकी लेकिन राजेश का रसूख देख शादी में मौजूद लोगों ने अपने ज़हन से ये बात बाहर ना आने दी.

धूम-धाम से हुई इस शादी के बाद राजेश अपनी दुल्हन के साथ पहले इंदौर के होटल में चार दिन तक रुका और फिर नयी नवेली दुल्हन को अपने साथ इसी फार्म हाउस ले आया. आलीशान बंगले में लड़की के कदम पड़ते ही एक कमरे तक में सीमित हो गए. पहले होटल के कमरे में चार दिन और अब फार्म हाउस के एक कमरे में किसी क़ैदी की तरह बंद दुल्हन को राजेश बस यही दलील देता की उसके घर वाले इस शादी से नाराज़ हैं. इसलिए वो कुछ दिन बस ऐसे ही गुज़ार ले, ज़ल्द सबकुछ ठीक हो जाएगा. लेकिन ये सिलसिला 15 दिन तक यूं ही चला और ठीक दो हफ़्ते बाद शुरु हुआ इस फार्म हाउस में नंगा खेल जो अगले दो साल तक ब-दस्तूर बिना किसी रोक टोक के चलता रहा.

ADVERTISEMENT

इससे पहले हम आपको आगे कुछ भी बताएं आइए कहानी के मेन विलेन यानी दूल्हे राजेश विश्वकर्मा की असली बॉयोग्राफ़ी आपको बताएं

तस्वीरों में दिख रहा शर्ट लेस ये शख़्स दूल्हे राजा राजेश विश्वकर्मा हैं. गले और हाथ में सोने की मोटी मोटी ब्रेसलेट,आसपास शराब की बोतलें.

ADVERTISEMENT

अब दूसरी तस्वीर देखिए जहां राजेश अपने हाथों से सांप को पकड़े हुए है. पीछे दो-दो राइफ़ल हैं और आंखों में काला चश्मा लगाए ये जनाब बख़ूबी इस बात को दर्शा रहे हैं कि ये आलीशान और अय्याश ज़िंदगी जीने में रत्ती भर कमी नहीं रखते. शादी के लिए मैट्रीमोनियल साइट पर जनाब ने अपनी उम्र 1974 से 1985 लिखी ताकि वो कम उम्र की लड़कियों को अपने जाल में फंसा सके. पेशे से बिल्डर का काम करने वाले राजेश के झांसे में जैसे ही ये लड़की आई. उसने अपने भोलेपन का बाहरी चोला उतार शैतान का रुप इख़्तियार किया.

ADVERTISEMENT

राजेश अक्सर बीवी को पॉर्न मूवी दिखाकर उसी तरह रिलेशन बनाने के लिए कहता. कई मौकों पर अननैचुरल सेक्स करने के लिए टॉर्चर भी करता. जब इन सारी चीज़ों से इसका मन नहीं भरा तो राजेश ने अपनी ही बीवी को बिना कपड़ों के फार्म हाउस में रहने का फरमान सुना डाला. फार्म हाउस का नौकर राजेश के कहने पर उसकी बीवी के कपड़े छिपा दिया करता था ताकि दुल्हन पूरे फार्म हाउस में नंगी घूमने पर विवश हो जाए.

राजेश से मिली छूट का ही नतीजा था कि विपिन भी लड़की के साथ ग़लत हरक़त करने लगा. बक़ायदा राजेश विपिन से बीवी पर ठंडा पानी डलावाया करता और दोस्तों के सामने बिना कपड़ों के डांस कराता. इतना ही नहीं ये सब राजेश कुर्सी पर सिगरेट के कश लगाते हुए देखता रहता.

लेकिन हैरानी की बात ये कि जैसे ही डांस ख़त्म होता जाहीलियत से भरा राजेश आपने दोस्तों के साथ बीवी का रेप करता. सिगरेट से प्राइवेट और बॉडी के दूसरे पार्ट दागता. हैवानियत से भरा ये डरावाना मंज़र तब और ख़ौफ़नाक हो जाता जब सारे मिलकर एक-एक कर उसे दांतों से काटते.

रेप और यातनाएं देने की ये पूरी वारदात पति राजेश अपने फ़ोन पर रिकॉर्ड करता और जब डर कर लड़की वापस मायके आई तो राजेश ने उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी तक दे डाली. राजेश ने बीवी और परिवारवालों को मारने के लिए दो गुंडे घर पर भेजे. इतना सबकुछ सहन करने के बाद बीवी ने हिम्मत जुटाई और वापस इंदौर लौटी फिर अनन फनन में इसकी शिक़ायत दर्ज कराई.

शिक़ायत मिलने के बाद पुलिस तुरंत हरक़त में आई और वारदात में शामिल मुख़्य आरोपी पति राजेश और उसके बाकी के दोस्तों पर दबिश डाल उन्हें गिरफ़्त में लिया. चारों आरोपियों के ख़िलाफ़ दुष्कर्म की धाराओं IPC section 376 (2जी), 376 (2एन) सहित धारा 377, 323, 594, 206 व 25 आर्म्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...