Faridkot- नशे के सौदागर गिरफ्तार, 26000 नशीली गोलियां जब्त

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Faridkot: आने वाले लोकसभा चुनाव और आचार संहिता को लेकर पंजाब में पुलिस मुस्तैद नजर आ रही है। और इसका असर भी दिखाई दे रहा है। इसी के तहत आज फरीदकोट में पुलिस ने अलग अलग जगह से छापे मार दो नशा तस्करों को धर दबोचा है। इनके पास से भारी मात्रा में नशीली गोलियां बरामद हुई हैं। दोनों आरोपियों के पास से कुल मिला कर 26000 नशे की गोलियां बरामद हुई हैं। इनमें से एक तस्कर के पास से 16000 ओर दूसरे के पास से 10000 नशे की गोलियां बरामद हुई हैं। 

चुनाव के चलते हाई एलर्ट पर पुलिस
इलाके के डीएसपी जतिंदर सिंह के मुताबिक पुलिस चुनाव के मद्देनजर हाई अलर्ट पर है और जगह जगह तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी के तहत जैतो इलाके की सीआईए टीम ने ये बड़ी कामयाबी हासिल की। दो अलग-अलग जगहों से दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से भारी मात्रा में नशीली गोलियां बरामद हुई हैं। 

साल की दूसरी बड़ी बरामदगी
पुलिस दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ कर रही है ताकि ये पता लगाया जा सके की ड्रग्स का ये जखीरा कहां से आया है और इन्हें किसे सप्लाई किया जाना था। फरीदकोट जिले में इस साल ड्रग्स की ये दूसरी सबसे बड़ी बरामदगी है। इससे पहले जनवरी के महीने में पुलिस ने कोरियर कंपनी के जरिये सप्लाई की जा रहीं नशे की 37000 टेबलेट्स बरामद की थीं। इसी के साथ कोरियर के जरिये हरियाणा से पंजाब ड्रग्स सप्लाई करने के एक बड़े रैकेट का भंडाफोड़ हुआ था।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT