मोबाइल पर देख रहा था पोर्न, सामने आई मासूम बच्ची, हैवान बनकर जो किया तो सबकी रूह कांप गई

ADVERTISEMENT

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
social share
google news

UP CRIME NEWS: पश्चिम उत्तर प्रदेश के एटा से जो खबर सामने आई उसे सुनकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे। यहां एक लड़के ने मोबाइल पर पोर्न फिल्म देखी और फिर वो इस कदर हैवान हो गया कि उसने एक सात साल की मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना लिया। इसके बाद उस बच्ची की गला दबा कर हत्या कर दी और शव को वहीं खेत में फेंककर फरार हो गया। जब गांव और घरवालों ने बच्ची का शव और उसकी हालत देखी तो उनकी रूह कांप गई।  पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि उसी गांव का रहने वाला 26 साल के जवाहर शर्मा ने इस वारदात को अंजाम दिया। खुलासा यही है कि इस वारदात से पहले उस लड़के ने मोबाइल पर एक पोर्न वीडियो देखी थी। 

भाई ने दिया था स्मार्ट फोन

ये वारदात कोतवाली देहात इलाके में आने वाले एक गांव की है। एटा के ssp राजेश कुमार सिंह ने बताया कि सात साल की बच्ची के साथ वारदात करने वाला जवाहर शर्मा पकड़ा जा चुका है। गांववालों से पता चला है कि आरोपी गांव में ही आवारा घूमता रहता था। उसके छोटे भाई की शादी हो चुकी है। जबकि वह अविवाहित है। जवाहर के बारे में ये भी पता चला है कि वो शराब और दूसरी तरह के नशे का आदी है। खुलासा ये भी हुआ है कि छह दिन पहले ही आरोपी के भाई विकास ने उसे स्मार्ट फोन दिया था। 

चीख निकली तो मार डाला

पुलिस के मुताबिक जवाहर शनिवार की दोपहर ऑनलाइन पोर्न वीडियो देख रहा था। तभी उसे मासूम बच्ची अकेली जाती दिखाई दी। उसे टॉफी दिलाने के बहाने वो अपने साथ खेत में ले गया। गांव से करीब 100 मीटर दूर अपने सरसों के खेत में ले जाकर उसने बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया। लेकिन जब बच्ची की चीख निकली तो उसने गला दबाकर हत्या कर दी। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

सरसों के खेत में मिला शव

इसके बाद शव को खेत में ही छोड़कर भाग गया। पुलिस को शनिवार की शाम करीब 7 बजे बच्ची के लापता होने की सूचना दी गई थी। काफी कोशिश के बाद भी शव न मिलने पर डॉग स्क्यॉड टीम को लगाया गया। तब डॉग की मदद से शव को सरसों के खेत से बरामद किया गया। 

आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया

आरोपी की तलाश में एसओजी, स्वॉट और सर्विलांस टीम के साथ थाना पुलिस को लगाया गया। रविवार की दोपहर आरोपी को गांव नगला जसराम के पास से पकड़ लिया। उसने पोर्न वीडियो देखने के बाद वारदात करना कबूल किया है। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT