एल्विश यादव की बढ़ सकती है मुश्किलें, दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है

ADVERTISEMENT

Elvish Yadav Latest Update
Elvish Yadav Latest Update
social share
google news

भूपेंद्र चौधरी के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Elvish Yadav Latest Update: एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। दरअसल, रेव पार्टी में सांपों के जहर की सप्लाई के मामले में नोएडा पुलिस उससे दोबारा पूछताछ कर सकती है। ये भी जानकारी सामने आ रही है कि पुलिस जल्द ही इस मामले में चार्जशीट दाखिल कर सकती है। इस मामले में एफएसएल रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें कोबरा करैत प्रजाति के सांपों के जहर की पुष्टि हुई थी। इस सिलसिले में पुलिस ने एल्विश से पूछताछ के लिए सवालों की सूची तैयार की है। गौरतलब है कि पीपल फॉर एनिमल संस्था ने इस सिलसिले में मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले की जांच थाना सेक्टर 20 पुलिस कर रही है।

एल्विश और विवाद 

ADVERTISEMENT

यूट्यूबर एल्विश यादव का एक और वीडियो विवादों में है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि एल्विश एक शख्स की पिटाई कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल है। दरअसल ये ट्विटर वार का नतीजा है। इस सिलसिले में गुरुग्राम पुलिस ने एल्विश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। हालांकि एल्विश ने इस वीडियो पर अपनी सफाई भी पेश की है।  

एल्विश यादव के एक वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने इंटरनेट पर शेयर किया। ये वीडियो एल्विश को पंसद नहीं आया। दोनों के बीच ट्विटर पर ही बहस हुई और फैसला लिया गया कि वो दिल्ली में एक दूसरे से भिडेंगे।

ADVERTISEMENT

गुरुग्राम का रहने वाला ये यूजर मैट्रो पकड़कर दिल्ली आया और यहां एक स्टोर में एल्विश यादव अपने साथियों के साथ पहुंचे। आरोप है कि वहां पर उसके साथ मारपीट हुई। इसका वीडियो Ghar ke Kalesh नाम के Twitter ID ने शेयर किया है।

ADVERTISEMENT

इस ट्विटर यूजर का नाम Maxtern है। ट्विटर प्रोफाइल की मानें तो ये शख्स एक बिजनेसमैन है, जो रियल एस्टेट, गेमिंग और कंटेंट क्रिएट करने का काम करता है।

साथ ही ट्रैवल का भी शौकीन है। अब Maxtern ने भी एल्विश यादव से लड़ाई के बाद का वीडियो ट्विटर पर शेयर कर दिया है।

उनका कहना है कि एल्विश से उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है। शख्स ने अकेले आठ लोगों का सामना किया, जिसके बाद उन्हें मुंह में चोट आई है।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT