Elon Musk पर Intern के साथ जबरन Sex करने का इल्जाम, Office में खुलेआम सुनाए जाते हैं 'Non-Veg' चुटकुले

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Elon Musk New Controversy: सुर्खियों में रहना भी Space X के CEO एलॉन मस्क (Elon Musk) का नया स्वैग है। लेकिन कहते हैं न जो ज्यादा बोलते हैं वो अक्सर दुश्वारियों में फंस जाते हैं। शायद इस बार ऐसा ही कुछ एलॉन मस्क के साथ हो रहा है। मगर अब की बात बांस बरेली हो गई। क्योंकि इस बार दुनिया के सबसे अमीर लोगों में से एक, एलॉन मस्क पर जो इल्जाम लगे हैं वो हल्के फुल्के नहीं हैं। एलॉन मस्क पर इस बार उनकी दो महिला कर्मचारियों ने उंगली उठाई है। इल्जाम है कि कंपनी के CEO ने उन महिलाओं के साथ अपनी हैसियत का रौब दिखाकर जबरन सेक्स (Sex) करने को मजबूर किया। इल्जाम लगाने वालों में एक इंटर्न (Intern) भी शामिल है। 

Wall Street Journal में छपी रिपोर्ट

अमेरिका के सबसे मशहूर अखबार वॉल स्ट्रीट जर्नल (Wall Street Journal) की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि एलॉन मस्क पर इल्जाम लगाने वाली महिला का कहना है कि मस्क ने उससे अपने बच्चों की मां बनने के लिये कहा। वॉल स्ट्रीट जर्नल ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि मस्क ने स्पेसएक्स (Space X) और टेस्ला (TESLA) दोनों ही कंपनियों में महिलाओं के लिए बेहद खराब माहौल बना दिया है। 

Office में Non-Veg चुटकुले

एलॉन मस्क (Elon Musk) पर अपने ऑफिस का माहौल नेगेटिव बनाने और उसे बढ़ावा देने का भी आरोप है। सिर्फ यही नहीं, ऑफिस में महिला कर्मियों के सामने ही यौन उत्पीड़न और जबरन शारीरिक संबंधों की बातें खुलेआम होती हैं और इसे लेकर मजाक बनाया जाता है। हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब एलॉन मस्क पर इस तरह के आरोप लगे हैं। उनके ऊपर ये भी आरोप है कि वह काम के बीच में ड्रग्स भी लेते हैं। मस्क के बारे में तो यहां तक कहा जाता है कि उन्होंने ऑफिस का माहौल ऐसा कर दिया है कि जहां महिलाओं के यौन उत्पीड़न पर चुटकुले सुनाना आम बात हो गई है। महिलाओं को पुरुषों के मुकाबले कम सैलरी दी जाती है और जो इस बारे में शिकायत करता उसकी छुट्टी कर दी जाती। ये भी कहा गया है कि अगर कोई महिला अपने साथ हुई हरकत की शिकायत करती है तो मैनेजमेंट की ओर से कोई एक्शन नहीं लिया जाता। 

ADVERTISEMENT

Intern का संगीन इल्जाम

रिपोर्ट में बताया गया है कि एलॉन मस्क के साथ एक इंटर्न (Intern) की मुलाकात 2010 में हुई थी, जब वह कॉलेज में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही थी। उस समय मस्क और इंटर्न महिला खाने पर गए, जहां उनके बीच कंपनी में होने वाले सुधार पर बातचीत हुई। यहीं से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं। मस्क और इंटर्न के बीच यूरोप में भी कई बार मुलाकात हुई। 2017 में मस्क ने उसे एग्जिक्यूटिव स्टाफ में जगह दी। बताया जाता है कि इसके बाद मस्क ने इंटर्न के साथ मनमाना व्यहवार करना शुरु कर दिया। मस्क सबके सामने, बेझिझक उसे कहीं भी हाथ लगाते।

हालात बिगड़े तो Company छोड़ी

इंटर्न का आरोप है कि वह एलॉन मस्क के साथ रिलेशनशिप में नहीं थी। वह स्पेसएक्स (Space X) में अपने काम से भी खुश नहीं थी क्योंकि उसके आइडियाज़ को कोई भी सीरियसली नहीं लेता था। उसने आगे बताया कि वह काम पर हो रही दिक्कतों को लेकर मस्क से उनके घर पर मिलती थी। स्पेसएक्स CEO भी उसे हमेशा मैसेज करते रहते थे। लड़की के मुताबिक वह उसे अपने घर पर आने और उनके साथ यौन संबंध बनाने को कहते थे। महिला ने आगे बताया कि 2019 में उसने हालात बिगड़ते देख कंपनी छोड़ने का फैसला कर लिया। 

ADVERTISEMENT

बच्चे पैदा करने को कहते थे Elon Musk!

इसी बीच 2013 में स्पेसएक्स छोड़ने वाली एक और महिला कर्मचारी ने एलॉन मस्क पर संगीन इल्जाम लगाया। वॉल स्ट्रीट में छपी खबर के मुताबिक उस महिला का कहना कि एलॉन मस्क उसे लगातार अपने बच्चे पैदा करने को कहते थे। शिवॉन जिलिस नाम की महिला का दावा है कि मस्क उससे कहते कि मानव आबादी को बचाने के लिए बच्चे पैदा करना जरूरी है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...