एक रात पहले पिता को फ़ोन कर ख़ूब रोई बेटी, अगली सुबह लड़की के पति ने जो किया वो देख सिहर उठा मां का कलेजा

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

यूपी के औरैया में दहेज लोभियों ने एक बेटी की बली चढ़ी दी. लड़की के घरवालों का आरोप है कि ससुराल वालों ने दहेज की मांग पूरी ना होने पर उनकी बेटी को मौत के घाट उतार दिया. इतना ही नहीं घरवाले ये भी कह रहे हैं कि उनकी बेटी को ससुराल में काफी समय से प्रताड़ित किया जा रहा था. लड़की के पिता का कहना है कि हम लोगों ने काफी समझाने का प्रयास किया लेकिन दहेज के लोभी दहेज को लेकर बेटी को बराबर प्रताड़ित करते रहे.

ये पूरा मामला औरैया जिले के गोविंद नगर का है. जहां मंगलपुर कानपुर देहात के रहने वाले राकेश त्रिवेदी ने अपनी बेटी गौरी की शादी 2015 में बड़ी धूमधाम से गोविंद नगर के रहने वाले अनुज मिश्रा  के साथ की थी. शादी हो जाने के बाद लड़की का पति अनुज, उसके भाई, सास-ससुर और जेठानी गौरी को दहेज को लेकर लगातार टॉर्चर करते रहते.

जिस वजह से गौरी काफी परेशान रहती थी. उसके पिता ने कई बार ससुराल वालों को समझाने की कोशिश की पर किसी ने एक न सुनी. बात इतनी आगे बढ़ी कि 25 जुलाई की रात को गौरी ने पिता को फोन किया जिसमें गौरी ने परेशान करने की बात कही.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

भूमि हत्याकांड: रात भर कैंची और चाकू से सास ने किए बहू के टुकड़े, सुबह 2 पोटली बनाकर बगीचे में फेंका

सबको यही लगा कि अगले दिन जाकर गौरी का हाल चाल लेंगे. लेकिन 26 तारीख को पड़ोसी के द्वारा गौरी के भाई को फोन द्वारा सूचना दी गई की उसकी मौत हो गई.

पिता ने बताया कि गौरी के शरीर पर चोटों के निशान थे. पति और उसका भाई गौरी की डेड बॉडी के पास बैठे हुए थे. पुलिस तत्काल दोनों को कोतवाली ले गई और गौरी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस का कहना है कि परिजनों से तहरीर प्राप्त करके आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT