दूध का कंटेनर चीर कर निकल गई 'डबल डेकर बस', उन्नाव के पास हाईवे पर जबरदस्त हादसा, 18 की मौत

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर हुआ जबरदस्त हादसा

point

डबल डेकर बस बेकाबू होकर दूध के कंटेनर में घुसी

point

हादसे को देखकर सहम गए आस पास के लोग

Unnao, UP: हाईवे पर एक और भयानक हादसे की खबर सामने आई। बुधवार की सुबह जब नींद भी ढंग से खुली नहीं थी तब तक यूपी के उन्नाव के पास 18 लोगों के हमेशा हमेशा के लिए सो जाने की दर्दनाक हादसे की इत्तेला ने समूचे मुल्क को झकझोर दिया। हादसा लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर हुआ। बिहार से दिल्ली जा रही एक तेज रफ़्तार डबल डेकर बस दूध के कंटेनर में जा घुसी। हादसा इतना जबरदस्त और भयानक था कि बस पूरा कंटेनर चीरती हुई निकल गई। इस हादसे में 18 लोगों के मारे जाने की खबर है जबकि 30 लोग बुरी तरह से जख्मी हुए हैं उनमें कई लोगों की हालत बेहद नाजुक है। 

मौत का तांडव देखकर सहमे लोग

जो जानकारी सामने आ रही है उसके मुताबिक लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर उन्नाव जिले के पास बेहटा मुजावर थाना इलाके में भयानक हादसे के बाद मौत का तांडव देख कर आस पास के इलाके में रहने वाले लोग भी बुरी तरह सहम गए। इत्तेला मिलते ही पुलिस रेस्क्यू ऑपरेशन में जुट गई। बांगरमऊ के सीओ अरविंद चौरसिया की देख रेख में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है। 

दूध से भरे टैंकर को मारी टक्कर

पुलिस के मुताबिक हादसा सुबह करीब 05.15 बजे थाना बेहटा मुजावर के नजदीक आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हुआ। यहां किलोमीटर की संख्या का बोर्ड 247 लिखा हुआ था। खुलासा है कि डबल डेकर बस (UP95 T 4720) बिहार से दिल्ली जा रही थी। तेज रफ्तार इस बस ने पीछे से दूध से भरे टैंकर (UP70 CT 3999) को टक्कर मार दी। इस हादसे में 18 लोगो की मौत मौके पर ही हो गई। इस घटना के बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

ADVERTISEMENT

मरने वाले लोगों में 14 की पहचान 

चश्मदीदों के मुताबिक डबल डेकर बस बेकाबू होकर आगे चल रहे दूध के कंटेनर से टकराई और उसे करीब करीब चीरते हुए आगे निकल गई।  हादसा इतना भीषण था कि उसे देखकर वहां मौजूद स्थानीय लोग बुरी तरह से सहम गए, उसके बाद पुलिस को इत्तेला दी गई। मरने वालों में मेरठ के दिलशाद, शिवहर के बीटू, सीवान के रजनीश, शिवहर के लालबाबू दास, रामप्रवेश कुमार, भरत भूषण कुमार, बाबू दास, मो0 सद्दाम, दिल्ली की नगमा, शबाना, चांदनी, मो0 शफीक, मुन्नी खातून और तौफीक आलम हैं। जबकि चार लोगों की पहचान अभी होनी बाकी है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...