Bareilly News: धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा - हम बरेली आएंगे और तुम्हारी ठठरी बांधेंगे वहीं से...

ADVERTISEMENT

Dhirendra Shastri
Dhirendra Shastri
social share
google news

कृष्ण गोपाल राज के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Baba Bageshwar Dham Latest News: धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी मिली थी। इस पर अब धीरेंद्र शास्त्री की प्रतिक्रिया सामने आई है। 

Dhirendra Shastri: धीरेंद्र शास्त्री ने कहा, ' ठठरी के बरे हम बरेली आएंगे बरेली और तुम्हारी ठठरी बांधेंगे वहीं से। यदि मेरी मौत तुम्हारे हाथ लिखी होगी तो हमें सहज स्वीकार होगी, क्योंकि जिंदा रखना और मारना तो परमात्मा का काम है। हम तो सनातन के सेवक हैं। लेकिन एक बाद ध्यान रखना माई डिअर मर जाएंगे, लेकिन सनातन की बात, हिंदू राष्ट्र्र की बात नहीं छोड़ेंगे। हम देखते हैं तुम कितने धीरेंद्र कृष्ण को मिटाओगे।'

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

Dhirendra Shastri Latest: दरअसल, ये वाक्या बरेली में हुआ था। दरसअल, आरोपी अनस अंसारी हाफिजगंज थाना क्षेत्र का रहने वाला है। उसने बीते रविवार को इंस्टाग्राम पर धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी थी। अनस ने अपने धमकी भरे पोस्ट में एक जगह लिखा था- ‘बाबा की मौत मंडरा रही है।’


इसकी शिकायत हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारियों ने की थी। एसपी ग्रामीण के मुताबिक,  इस संबंध में थाना हाफिजगंज में 295, 506 आईपीसी और आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करने के बाद उस युवक को गिरफ्तार कर लिया गया था। इससे पहले भी बाबा बागेश्वर धाम के आचार्य धीरेंद्र शास्त्री को धमकी मिल चुकी है। 

ADVERTISEMENT


इस मामले की शिकायत मिलने के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। फिलहाल, युवक के बारे में जानकारियां इकट्ठी की जा रही है कि उसने ये हरकत किसके कहने पर की?

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT