Delhi Crime: Delhi University के तीन छात्रों ने युवक को चाकू से गोदकर मार डाला, गर्लफ्रेंड को लेकर हुआ था झगड़ा

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Delhi Murder News: दिल्ली पुलिस ने कत्ल (Murder) के मामले को सुलझाते हुए दिल्ली यूनिवर्सिटी (DU) के 3 छात्रों (Students) को गिरफ्तार (Arrested) किया है। जो डीयू के SOL से ग्रेजुएशन की पढ़ाई (Study) कर रहे थे। दरअसल पुलिस ने क़त्ल के इल्जाम में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिनके नाम प्रशांत, अभिषेक और दीपक है। यह तीनों ही मंगोलपुरी इलाके के रहने वाले हैं।

दरअसल दिल्ली पुलिस को खबर मिली थी कि 21 अगस्त को राज पार्क इलाके में एक शख्स को चाकुओं से गोदकर मार डाला गया है। मौका ए वारदात पर पहुंची पुलिस ने देखा कि मरने वाले का नाम कृष्ण था। 21 साल का कृष्ण के सीने और पेट में दर्जनों चाकू मारे गए थे जिसे अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इसी दौरान पुलिस को एक सुनील नाम का चश्मदीद मिला जो राहगीर था। जिसने हमले के दौरान मृतक कृष्ण को बचाने की कोशिश की थी लेकिन हमलावरों ने उसके ऊपर भी चाकू से वार किए गए थे उसके हाथ में चाकू से कई चोटें भी आई थी। उसने पूछताछ में पूरी वारदात का सिलसिलेवार खुलासा किया।

ADVERTISEMENT

इतना ही नहीं मरने वाले शख्स ने मरने से पहले अपने बयान में 2 लोगों के नाम लिए थे। एक नाम प्रशांत और दूसरा संजीव का था। इन दोनों ने ही उसे चाकू से गोदकर मार डाला था। जिसके बाद पुलिस ने मंगोलपुरी इलाके में रेड करके तीन आरोपियों प्रशांत, अभिषेक और दीपक को गिरफ्तार कर लिया। इन तीनों ने पूछताछ में खुलासा किया कि प्रशांत का रवि से झगड़ा था रवि वह शख्स है जिसका प्रशांत की गर्लफ्रेंड के साथ अवैध संबंध था।

प्रशांत रवि से अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में बातचीत करने के लिए राज पार्कें इलाक़े में गया था लेकिन इसी दौरान उसे रवि की बातचीत के बीच में कृष्णा आ गया जो कि रवि का दोस्त था। कृष्णा ने प्रशांत के ऊपर ईंट से हमला बोल दिया। जिसके बाद प्रशांत ने अपने साथी संजीव और अभिषेक को बुला लिया।

ADVERTISEMENT

थोड़ी ही देर में प्रशांत के साथी अभिषेक और दीपक वहां पहुंच गए। जिसके बाद इन तीनों ने मिलकर कृष्ण की चाकू से गोदकर हत्या कर दी और उसको बचाने आए शख्स पर भी चाकू से हमला किया और फरार हो गए। तीनो ही आरोपी दिल्ली यूनिवर्सिटी से ओपन स्कूल में ग्रैजूएशन तृतीय वर्ष के छात्र हैं।

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT