Live Shooting Video: नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में अपराधी बेलगाम, वेलकम में फिर चली गोली, CCTV में कैद हुआ मर्डर

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

North East Delhi: नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में क्राइम थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब वेलकम इलाके में एक और मर्डर से हड़कंप मच गया है। अज्ञात हमलावर ने एक शख्स को ताबड़तोड़ गोलियां मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस मर्डर का CCTV Video सामने आया है। इसमें साफ दिख रहा है कि हमलावर सूरज नाम के शख्स पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा रहे हैं। आरोपी ने पहचान छिपाने के लिये हेलमेट पहन रखा है। हरेक पहलू से मामले की जांच की जा रही है।

हत्या के वीडियो से मचा हड़कंप

ये वाकया 29 मई को सुबह 8 बज कर 40 मिनट पर हुआ। वेलकम थाना इलाके के कबीर नगर में सूरज नाम के एक आदमी की टेप फिटिंग और पोलिश की दुकान है। यहां सुबह के वक्त दो बदमाश आए और उनमें से एक ने सूरज पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी। सूरज के ऑफिस में घुसते ही अज्ञात हमलावर ने गोलियां चलानी शुरु कर दीं। CCTV में साफ दिख रहा है कि सूरज हमलवारों से बचने के लिए ऑफिस में दरवाजे के पीछे छिपने की कोशिश करता है। मगर हमलावर दरवाजे को धक्का देकर जबरन अंदर घुस आता है और  सूरज को एक के बाद एक 4 गोलियां मारता है। गोली मारने के बाद शूटर बाहर जाता है मगर कुछ ही पल बाद दोबारा अंदर आ जाता है और फिर गोली मारता है। इस दौरान आरोपी का एक और साथी उसके साथ नजर आ रहा है। नॉर्थ ईस्ट डिस्ट्रिक में लगभग रोज ऐसी वारदातें सामने आ रही हैं। 

दिल्ली पुलिस पर गंभीर सवाल

इस घटना ने दिल्ली पुलिस पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं। पुलिस आरोपियों को पकड़ने की कोशिश तो कर रही है पर ये कोई पहली मर्तबा नहीं है जब नॉर्थ-ईस्ट डिस्ट्रिक्ट में इस तरह के सनसनीखेज मर्डर की घटना हुई हो और उसका वीडियो सामने आया हो। इससे पहले भी यहां सिलसिलेवार इसी तरह की कई वारदातें हो चुकी हैं।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...