Sharddha Murder Case : अब नारको टेस्ट में पूरा सच उगलेगा आफताब, मिली मंजूरी

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Shraddha Murder Case : श्रद्धा मर्डर केस में आरोपी आफताब का नारको टेस्ट होगा. इसके लिए दिल्ली पुलिस को मंजूरी मिल गई है. असल में आफताब इस पूरी घटना को लेकर सही और पूरी जानकारी नहीं दे रहा था. कत्ल करने को लेकर भी पहले वो पुलिस को गुमराह कर रहा था. फिर उसने एक-एक करके कुछ बातें बताईं. लेकिन अभी भी श्रद्धा का कटा हुआ सिर कहा हैं. वो कौन सी असली वजह थी जिसके चलते उसने हत्या की. इन सारी वजहों पर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है. ऐसे में नारको टेस्ट में ही अब श्रद्धा हत्याकांड का पूरा सच सामने आने की उम्मीद है.

बता दें कि 13 नवंबर को दिल्ली पुलिस ने छतरपुर के एक कमरे में श्रद्धा की हत्या के आरोप में उसके लिव इन पार्टनर आफताब को हिरासत में लिया था. शुरुआत में जब पुलिस ने कई महीनों से गायब श्रद्धा के बारे में सवाल पूछा था तब उसने गुमराह किया था. ये बताया था कि वो कहीं चली गई है. वो उसके संपर्क में भी नहीं है. इसके बाद पुलिस ने सर्विलांस और तमाम टेक्निकल फैक्ट को चेक करने के बाद उससे फिर से पूछताछ की तब पता चला कि श्रद्धा की हत्या हो चुकी है. वो भी कुछ दिन या कुछ महीने पहले नहीं. बल्कि पूरे 6 महीने पहले 18 मई को ही.

श्रद्धा की हत्या के बाद उसकी लाश के 35 टुकड़े करके उसने महरौली के जंगलों में अलग-अलग जगहों पर फेंक दिए थे. उनमें से पुलिस को अब तक 10 हड्डियों के टुकड़े मिले हैं जिनकी जांच की जा रही है.

ADVERTISEMENT

श्रद्धा की मौत से जुड़ी अब तक के बड़े अपडेट

 

पुलिस ने आफताब और श्रद्धा के बैंक अकाउंट की डिटेल भी खंगाली है. इस दौरान पता चला है कि 18 मई को श्रद्धा के बैंक अकाउंट से आफताब ने 3 बार ट्रांजैक्शन किए थे. उस दिन आफताब ने 50 हजार रुपये अपने अकाउंट में श्रद्धा के खाते से ट्रांसफर किए थे.

ADVERTISEMENT

जिस बंबल डेटिंग ऐप से आफताब और श्रद्धा की दोस्ती और फिर मुलाकात हुई थी, उसका डेटा पुलिस निकाल रही है. इसके लिए डेटिंग ऐप से रिपोर्ट मांगी गई है. ये पता लगाया जाएगा कि आफताब की आईडी से कितनी लड़कियों से संपर्क किया गया और कौन लड़की उससे हाल में मिली थी.

ADVERTISEMENT

जिस तरह से आफताब लगातार पूरी घटना को लेकर पुलिस को गुमराह करता रहा. अभी तक श्रद्धा का सिर कहां है. उसकी भी जानकारी नहीं मिल पाई है. इसके साथ ही क्या हत्या की साजिश कई महीने से कर रहा था या फिर अचानक मर्डर किया. इसकी जानकारी के लिए नारको टेस्ट भी कराने की तैयारी है.

 

श्रद्धा की हत्या के बाद किसी लड़की को आफताब कमरे पर ले आया था. वो लड़की कौन थी. क्या उस लड़की के आने पर भी श्रद्धा की डेडबॉडी के टुकड़े कमरे में रखे थे. इन सभी सवालों का भी पुलिस पता लगा रही है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...