दिल्ली पुलिस ने पकड़ी 'लेडी डॉन कैली', अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर किया था मर्डर

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Delhi: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक लेडी डॉन को गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम कैली तंवर है। वो हत्या के मामले में वॉन्टिड थी। इस सिलसिले में पुलिस ने एक और आरोपी को 3 मई को गिरफ्तार किया था। स्पेशल सेल की टीम के पास हत्याकांड से संबंधित कई अहम जानकारियां थी। इसी के आधार पर टीम काम कर रही थी। जब आरोपी फैजान पकड़ा गया था, उस वक्त उसने बताया था कि इस हत्याकांड में एक महिला भी शामिल है। बाद में उसकी पहचान कैली के रूप में हुई।

गोगी गैंग में शामिल थी कैली 

कैली की लोकेशन के बारे में पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला रहा था। पर आखिरकार टीम की मेहनत रंग लाई और उन्हें कैली के मौजूदा पते के बारे में जानकारी मिल गई। फिर यहां रेड करने की प्लानिंग की गई। दरअसल ये मर्डर इलाके में दो गैंग्स के बीच पुरानी दुश्मनी की वजह से हुआ था। कैली इस हत्याकांड में सीधे तौर पर शामिल थी। पुलिस के मुताबिक वो दीपक अग्रोला और करमवीर काला गैंग की सक्रिय सदस्य थी। आरोपी कैली गैंगस्टर मदन बैंसला की प्रेमिका बताई जाती है जो फिलहाल एक और हत्या के मामले में जेल में बंद है। वह कई सालों से मदन के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी। अपने प्रेमी के साथ कैली भी लोनी के इस हत्याकांड में शामिल पाई गई।

22 साल की कैली और उसके प्रेमी का कारनामा

डीसीपी अमित कौशिक के मुताबिक दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को मुखबिर के जरिये सूचना मिली कि आरोपी फतेहपुर के मंडी गांव में एक मकान में रह रही है। इस सूचना के आधार पर उसे फतेहपुर बस स्टैंड के पास मंडी गांव से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के मुताबिक लोनी की ये हत्या दो गिरोहों के बीच गैंगवॉर का नतीजा थी। हत्या में कैली के रोल के मद्देनजर यूपी पुलिस ने कैली पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। 3 मई को इस केस में आरोपी फैजान को एक एनकाउंटर के बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया था तभी से कैली दिल्ली पुलिस की हिट लिस्ट में थी। 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT